Tuesday, October 4, 2022

सपा गठबंधन से अलग हुआ महान दल, दिल का दर्द बयां कर बोले केशव देव मौर्य- दुश्मन को बना दिया MLC

More articles


UP News: यूपी में विधान परिषद (UP MLC Election) की 13 सीटों पर चुनाव हुआ है. इसमें समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने गठबंधन के किसी भी दल को एक भी सीट नहीं दी. जिसके बाद महान दल ने गठबंधन से अलग होने का ऐलान कर दिया. जिससे नाराज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) को चुनाव से पहले गिफ्ट की गई फॉर्च्यूनर (Fortuner) गाड़ी अब वापस मांगी ली है. अब इसपर केशव देव मौर्य का रिएक्शन आया है.

क्या लिखा पोस्ट
उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, “अखिलेश के साथ अच्छा-बुरा दोनों रिश्ता समाप्त. चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने मेरी उपेक्षा की. मुझे नजरअंदाज किया. चुनाव के दौरान बीजेपी की ओर से बड़ा आफर मिला था. मैंने उसे ठुकरा दिया लेकिन अखिलेश यादव को धोखा नहीं दिया. समाजवादी पार्टी के मुखिया ने मेरे सबसे बड़े दुश्मन को एमएलसी बना दिया. मैंने मुलाकातकर अपना दर्द कहना चाहा तो अखिलेश ने समय नहीं दिया.”

Uttar Pradesh के हर ग्राम पंचायत में बनेगा श्मशान, डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya ने किया ऐलान

दोनों के रिश्ते समाप्त
उन्होंने आगे लिखा, “गुस्से में मीडिया को कुछ विरोध का बयान दे दिया तो समाजवादी पार्टी ने आग में पानी की जगह पेट्रोल डालने का काम, मुझे एलाट फॉर्च्यूनर-कार वापस लेकर किया. मुझे और उग्र कर दिया. भावावेश में आकर मैंने अखिलेश यादव को कुछ बुरा-भला कह दिया जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. आज से मैं अखिलेश यादव से अपने अच्छे-बुरे दोनों रिश्ते को समाप्त करता हूं.”

बताया जा रहा है कि ये गाड़ी केशव देव मौर्य को आसानी से कैंपेन करने के लिए की गई थी. अब बताया जा रहा है कि अखिलेश के एक सलाहकार ने केशव देव मौर्य को फोन करके गाड़ी वापस करने की बात कही है. जिसके बाद तुरंत ही केशव देव ने वो गाड़ी वापस कर दी है.  

ये भी पढ़ें-

Akhilesh Yadav के बाद अब Ajay Lallu ने भी योगी सरकार पर साधा निशान, बोले- ‘सरकार खुद कंगारू कोर्ट बन गई’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest