Monday, October 3, 2022

सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, एक्टर बोले- मेरा मेजर फैनबॉय मोमेंट

More articles


Sachin Tendulkar Ranveer Singh: फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपनी शुरुआत के बाद बॉलीवुड में छा जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग बनाई है. 6 जुलाई 2022 को अभिनेता का बर्थडे था और देश-विदेश से उन्हें शुभकानाएं देने वालों की होड़ लगी हुई थी. हालांकि, इस दौरान महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का पोस्ट वायरल हो रहा है.

दरअसल, रणवीर सिंह के बर्थडे पर सचिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में रणवीर और सचिन एक अन्य के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. रणवीर सिंह व्हाइट शर्ट में अच्छे लग रहे हैं, जबकि सचिन ब्लू टी-शर्ट के साथ ब्लैक लेदर जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ने एक नोट भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो, रणवीर! आपका हर साल अच्छा हो. हमारी यह तस्वीर मिली… कोई अनुमान लगा सकता है कि, इसे कब क्लिक किया गया था?”


सचिन तेंदुलकर के द्वारा शेयर की गई इस फोटो को देखकर रणवीर सिंह भी हैरान रह जाते हैं. वह कमेंट करते हुए कहते हैं, “हाहाहा! बहुत खूब! क्या खोज है! अतीत से विस्फोट पल! मेरा प्रमुख फैनबॉय पल, टीवीएस मोटरसाइकिलों के लिए विज्ञापन शूट में! अविश्वसनीय! इसे पोस्ट करने के लिए धन्यवाद, मास्टर! मेरा दिन आपने बहुत अच्छा बना दिया! लव यू तब, अभी और हमेशा के लिए!” रणवीर और सचिन तेंदुलकर की ये पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और ‘सर्कस’ (Circus) में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें

Salman Khan की Dabangg 4 से बढ़ीं उम्मीदें, इस बड़े डायरेक्टर ने संभाली निर्देशन की जिम्मेदारी

Janhit Mein Jaari: ओटीटी पर धमाल मचाएगी नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’, इस दिन होगी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest