Tuesday, October 4, 2022

श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया: साइड स्ट्रेन के कारण मार्कस स्टोइनिस शेष एकदिवसीय खेलों से चूके | क्रिकेट खबर

More articles


श्रीलंका में ऑस्ट्रेलिया की चोट का संकट बुधवार को और गहरा हुआ ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस बाकी वनडे सीरीज और स्पिनर से बाहर एश्टन अगरो घायलों की सूची में भी शामिल तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग की समस्या के साथ पहले ही घर जा चुका है और मिशेल स्टार्क, सीन एबट तथा मिशेल मार्शो कार्रवाई से बाहर भी हैं और कैमरून ग्रीन गेंदबाजी करने के लिए पर्याप्त फिट नहीं है। स्टोइनिस ने मंगलवार को पल्लेकेले में दो विकेट की जीत में 31 रन पर 44 रन की पारी खेली और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को कहा कि 32 वर्षीय पांच मैचों की श्रृंखला में आगे कोई हिस्सा नहीं खेलेंगे।

एक बयान में कहा गया है कि आगर को भी चोट लगी क्योंकि उसने दो विकेट लिए लेकिन “पुनर्वास और चल रहे मूल्यांकन के लिए टीम के साथ रहेगा।”

बल्लेबाज और अंशकालिक स्पिनर ट्रैविस हेड और बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन, जो वर्तमान में हंबनटोटा में चार दिवसीय ऑस्ट्रेलिया ए मैच खेल रहे हैं, गुरुवार को एकदिवसीय टीम में शामिल होंगे।

घोषणा से पहले बोलते हुए, टेस्ट कप्तान पैट कमिंस – जिन्होंने मंगलवार को 18 महीनों में अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला – ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास अभी भी “बहुत सारे विकल्प” हैं।

कमिंस ने दूसरे वन-डे की पूर्व संध्या पर कहा, “सभी योजनाएँ एक सही तैयारी के लिए होने वाली थीं, हमारे यहाँ ऑस्ट्रेलियाई ए टीम थी, एक बड़ी टीम थी, लेकिन हमेशा ऐसी चीजें होती थीं जो फसल लेती थीं।” अंतरराष्ट्रीय।

29 वर्षीय कमिंस ने कहा, “यह आदर्श नहीं है, चोटों की मात्रा, लेकिन हम उस संतुलन पर प्रहार करेंगे।”

स्कॉट बोलैंड कमिंस ने कहा, उम्मीद है कि स्टार्सी (मिशेल स्टार्क) जल्द ही वापसी करेंगे, मिच मार्श बैक बॉलिंग करेंगे, कैम ग्रीन बैक बॉलिंग करेंगे।

“ऐसा लगता है कि हमारे पास अभी भी बहुत सारे विकल्प हैं।”

वनडे सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी 29 जून से गाले में श्रीलंका में दो टेस्ट खेलने हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, “गाले में होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले कोई बदलाव करने की जरूरत है या नहीं, यह तय करने से पहले राष्ट्रीय चयनकर्ता एकदिवसीय श्रृंखला के माध्यम से टीम की निगरानी करना जारी रखेंगे।”

इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण अधिकारों के लिए 6.2 अरब डॉलर के नए सौदे के बारे में पूछे जाने पर, कमिंस ने कहा कि यह “खेल के लिए बहुत अच्छा” था।

प्रचारित

हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले कमिंस ने कहा, “यह दिखाता है कि लाखों और लाखों प्रशंसक क्रिकेट देखना पसंद करते हैं।”

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest