Tuesday, October 4, 2022

शाहरुख खान ने पूछा, सलमान कुछ भी कर रहे हैं? नहीं, लेकिन थोड़ा रुक – क्योंकि, रणवीर सिंह और अजय देवगन

More articles


वीडियो के एक सीन में शाहरुख। (सौजन्य: आईएएमएसआरके)

हाइलाइट

  • शाहरुख ने डिज़्नी+हॉटस्टार के लिए एक नया विज्ञापन साझा किया
  • अभिनेता ने हाल ही में ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल को पूरा किया
  • शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, जो काफी समय से एमआईए थे, अपनी ऑनलाइन अनुपस्थिति की भरपाई कर रहे हैं – एक समय में एक प्रफुल्लित करने वाला पोस्ट। SRK, जिन्होंने पहले SRK+ नामक एक OTT प्लेटफॉर्म शुरू करने की इच्छा के बारे में पोस्ट किया था, को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। गुरुवार को शाहरुख ने डिज्नी+हॉटस्टार के लिए एक और विज्ञापन दिखाया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शाहरुख+ के लॉन्च को लेकर कितने उत्साहित हैं। वायरल से एक पत्ता लेना पुष्पा वार्ता, शाहरुख खान कहते हैं, “SRK+ लॉन्च के लिए तैयार। एंटरटेनमेंट अब रुकेगा नहींबस इतना ही कहा जा सकता है कि उसे कुछ देर और इंतजार करना पड़ सकता है। “सलमान कुछ कर रहा है क्या?” शाहरुख से पूछते हैं। जिस पर उनका जवाब होता है कि रणवीर सिंह का 83अजय देवगन रुद्र डिज़नी + हॉटस्टार पर पहले से ही स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। आईपीएल का जिक्र नहीं। जब शाहरुख ने पूछा कि उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में क्या करना है, तो फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप जवाब देते हैं: “थोड़ा रुक जाते हैं सिरो।”

डिज़्नी+हॉटस्टार ने वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया: “सॉरी शाहरुख खान, आपको हमारी वजह से बार बार अलविदा कहना पद रहा है अपने प्लान्स को. #ThodaRukShahRukh।” जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “अभी तो मैच देख रहा हूं, फिर तुम्हारे भी देख लुंगा डिज्नी+हॉटस्टार वालों।”

यहां देखें शाहरुख का ट्वीट:

ट्विटर पर ट्रेंडिंग हैशटैग #ThodaRukShahRukh कोई दुर्लभ घटना नहीं है। हर बार जब शाहरुख एक नए डिज़्नी+हॉटस्टार वीडियो में आते हैं, तो हैशटैग वायरल हो जाता है। इस महीने की शुरुआत में, SRK ने उन विचारों की एक सूची साझा की, जो पहले ही लिए जा चुके थे। तो ट्विटर ने इस प्रवृत्ति में योगदान दिया और कैसे। लोकप्रिय ब्रांडों ने SRK को निवेश करने के लिए वैकल्पिक विकल्पों की पेशकश की।”दिल तो पागल था, अब दिमाग भी खराब कर दिया डिज़्नी+हॉटस्टार वालों ने“अभिनेता ने ट्वीट किया।

ब्रांड्स को शाहरुख का चुटीला जवाब इस तस्वीर और एक कैप्शन के रूप में आया जिसमें लिखा था: “शाहरुख अगर थोड़ा रूख भी गया तोह पठान: ko kaise rokoge.. Apps और ABS सब बना डालूंगा।”

अभिनेता ने हाल ही में स्पेन का शेड्यूल पूरा किया है पठान: और वापस मुंबई आ गए। पठान:जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने की उम्मीद है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest