Wednesday, October 5, 2022

शहनाज़ गिल सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली से एक बच्चे के साथ अपनी नवीनतम तस्वीर के रूप में वायरल हो जाती है

More articles


सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। यह होगी बिग बॉस फेम शहनाज गिल की बॉलीवुड साथ ही डेब्यू भी कर चुकी हैं और एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। जहां प्रशंसक शहनाज के आधिकारिक तौर पर घोषणा को साझा करने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं पंजाबी हार्टथ्रोब की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

शहनाज गिल की वायरल तस्वीर कथित तौर पर कभी ईद कभी दीवाली के सेट की है। क्लिप में उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट रिद्धि शर्मा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। शहनाज ने ग्रे रंग की टी-शर्ट पहनी थी और वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रशंसक तस्वीर को कभी ईद कभी दीवाली के सेट से होने का अनुमान लगा रहे हैं क्योंकि पृष्ठभूमि में चालक दल के सदस्यों को एसकेएफ (सलमान खान एफफिल्म्स) की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। dnaindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीर को रिद्धि शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था लेकिन अब इसे हटा दिया गया है।

कहने की जरूरत नहीं है कि तस्वीर ने शहनाज गिल के प्रशंसकों को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। “100% पुष्टि की गई खबर। यह बच्ची केईकेडी में चाइल्ड आर्टिस्ट है। उन्होंने कई ऐड्स और फिल्मों में काम किया, ”एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “#कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर शहनाज गिल ❤️ पिचे देखो पिचे एसकेएफ लिखा है पीली शर्ट में।”

कभी ईद कभी दीवाली में जस्सी गिल के अपोजिट शहनाज गिल नजर आएंगी। फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं। हाल ही में, यह भी बताया गया था कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को भी फिल्म में एक भूमिका के लिए चुना गया है।

इस बीच, ई-टाइम्स ने हाल ही में बताया कि सलमान खान फिल्म का शीर्षक बदलने और अपने मूल शीर्षक ‘भाईजान’ पर वापस जाने की योजना बना रहा है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, मनोरंजन पोर्टल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान फिल्म का शीर्षक बदलने के इच्छुक हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest