Tuesday, October 4, 2022

शराब दुकान के अंदर से चोरी का VIDEO: ड्यूटी छोड़कर निकल गया था गार्ड, तभी दीवार तोड़कर घुसा चोर, कैश और शराब उड़ा ले गया

More articles


कोरबा4 घंटे पहले

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक चोर ने शराब दुकान के अंदर घुसकर चोरी कर ली। उसने दुकान का दीवार ही तोड़ दिया। इसके बाद अंदर घुसा, फिर कैश और शराब की बोतल लेकर फरार हो गया है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

भुट्टा चौक में देसी-विदेशी शराब दुकान है। यह दुकान रोज की तरह मंगलवार को भी खोली गई थी। इसके बाद रात के वक्त कर्मचारी दुकान बंद कर घर चले गए थे। यहां रात के वक्त गार्ड की भी ड्यूटी लगाई थी। लेकिन वह ड्यूटी छोड़कर ही निकल गया था।

इस तरह से दिवार में गड्‌ढा किया गया था।

बताया गया कि रात के वक्त दुकान के अंदर एक चोर घुसा। उसने अंदर रखे 22 हजार कैश और शराब की बोतल चुरा लिए। चोरी करते वक्त उसने अपने चेहरे को कपड़े से बांध रखा था। इसलिए उसे अब तक पहचाना नहीं जा सका है। इस बात की जानकारी दुकान कर्मचारियों को तब हुई। जब वह बुधवार सुबह ड्यूटी करने के लिए पहुंचे।

जिसके बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पहले तो गार्ड के बारे में ही पता किया गया। पूछताछ के लिए गार्ड को बुलाया गया। तब गार्ड ने बताया कि वह रात को ही निकल गया था। उसे चोरी के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन पुलिस को उस पर शक है। इसलिए उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest