Tuesday, October 4, 2022

व्यवसायी के थैले से ढाई लाख स्र्पये पार दो दिन बाद थाने में हुआ जुर्म दर्ज

More articles


Publish Date: | Sun, 12 Jun 2022 04:49 PM (IST)

बिलासपुर। भाठापारा में रहने वाले व्यवसायी के थैले से आटो में सवार महिलाओं ने ढाई लाख स्र्पये नकद निकाल लिए। साथ में बैठे व्यवसायी को इसकी भनक तक नहीं लगी। महिलाओं के उतरने के बाद वे शनिचरी बाजार पहुंच गए। पेमेंट करने के लिए थैले को देखने पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। व्यवसायी ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की। कोतवाली पुलिस ने दो दिन बाद मामले में जुर्म दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

भाठापारा के स्टेशन वार्ड में रहने वाले मनीष बागड़े (47) चावल ब्रोकर का काम करते हैं। वे व्यापारियों से लेनदेन के सिलसिले में बिलापुर आते रहते हैं। बुधवार को वे सजल फुड राइस मील बलौदा बाजार भाठापारा से ढाई लाख स्र्पये लेकर शनिचरी बाजार स्थित नितीन ट्रेडर्स आ रहे थे। पुराना बस स्टेंड से उन्होंने शनिचरी बाजार के लिए आटो लिया। आटो में दो अनजान महिलाएं भी बैठ गईं।

कोतवाली चौक के पास महिलाएं बस से उतर गईं। इधर व्यापारी भी शनिचरी बाजार स्थित दुकान में चले गए। वहां पेमेंट करने के लिए अपने थैले को देखा तो उसमें रखे स्र्पये गायब थे। व्यवसायी ने इसकी जानकारी दुकान संचालक को दी। इसके बाद वे आटो की तलाश के लिए निकल गए।

आटो नहीं मिलने पर उन्होंने घटना की जानकारी कोतवाली थाने में दी। इस पर कोतवाली पुलिस भी आटो और उसमें सवार महिलाओं की तलाश में जुट गई। आटो और उसमें बैठी महिलाओं के नहीं मिलने पर कोतवाली पुलिस ने दो दिन बाद मामले में जुर्म दर्ज किया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest