Sunday, October 2, 2022

वीवो ने अपनी इस सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन किया लॉन्च

More articles


वीवो ने भारत में अपनी नई V सीरीज  में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन बाकी वी सीरीज के स्मार्टफोन्स की तुलना में सबसे सस्ता है. यहां हम आपको वीवो के नए Vivo V23e 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी दे रहे हैं. हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन का केवल एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 2 कलर में खरीदा जा सकता है वह हैं मिडनाइट ब्लू और सनसाइन गोल्ड.

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है. इस फोन में 4 जीबी तक का एक्सटेंडेड रैम की सुविधा दी गई है. माइक्रोएसडी कार्ड से फोन की इंटरनल मैमोरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वहीं फोन को स्पीड के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिपसेट दिया गया है. 

Vivo V23e 5G में 6.44 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है वहीं एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है और 5जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है. फोन गूगल के एंड्रॉयड 12 पर बेस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4050mAh की बैटरी दी गई है. फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह केवल 30 मिनट में 69 फीसदी तक चार्ज हो जाता है. इसकी कीमत 25,990 रुपये है. इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी 11आई 5जी (Xiaomi 11i 5G) से होगा.

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप पर ‘रेड हार्ट’ वाला इमोजी भेजना आपके लिए हो सकता है खतरनाक, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें: 6GB तक की रैम और 3 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, कीमत 7499 रुपये



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest