Monday, October 3, 2022

विजय वर्मा ने ‘शी’ क्रिएटर इम्तियाज अली को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, ‘स्वादिष्ट चरित्र’ के लिए उन्हें धन्यवाद

More articles


शो शी के सेट पर इम्तियाज अली और विजय वर्मा।

विजय वर्मा, जिनकी नेटफ्लिक्स की शी के पहले सीज़न में सस्या की भूमिका दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी, ने शो के निर्माता इम्तियाज अली को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

विजय वर्मा ने फिल्म में सस्य की अपनी भूमिका से दर्शकों को प्रभावित किया है Netflix इम्तियाज अली द्वारा बनाई गई वेब सीरीज शी। फिल्म निर्माता के जन्मदिन पर वर्मा ने उन्हें सोशल मीडिया पर एक विशेष शुभकामनाएं भेजीं। विजय ने इम्तियाज को ‘शी’ के सेट से छवियों के साथ एक प्यारी थ्रोबैक पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं। सीरीज का दूसरा सीजन कल से स्ट्रीम होने के लिए बिल्कुल तैयार है और विजय के प्रशंसक उन्हें शो के बारे में मैसेज कर रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे @imtiazaliofficial! यह आपका विशेष जन्मदिन है क्योंकि शी सीज़न 2 @netflix_in tomo पर रिलीज़ हो रहा है और सीज़न 1 फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस स्वादिष्ट चरित्र सस्या (स्वर्गीय सस्या) के लिए एक बार फिर धन्यवाद, आप अविश्वसनीय कहानियाँ सुनाते रहें। और शी के सभी प्रशंसकों के लिए .. मेरे डीएमएस को प्यार से भरने के लिए धन्यवाद। मैं सीजन 2 टोमो को तब देखूंगा जब यह गिर जाएगा और एफओएमओ होगा।”

विजय वर्मा की पाइपलाइन में कुछ सबसे रोमांचक परियोजनाएं हैं, जिसके लिए वह पिछले साल से वाराणसी, राजस्थान, मुंबई और अन्य जगहों पर बिना रुके शूटिंग कर रहे हैं।

वह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ डार्लिंग्स, सोनाक्षी सिन्हा के साथ दहाड़, करीना कपूर के साथ डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और मिर्जापुर सीजन 3 के साथ सुमित सक्सेना की एक अन्य अनटाइटल्ड परियोजना में दिखाई देंगे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest