Tuesday, October 4, 2022

विक्रम सक्सेस बैश: चिरंजीवी ने कमल हासन, ‘प्रिय सल्लू भाई’ सलमान खान को उनके घर पर होस्ट किया

More articles


अभिनेता कमल हसन की विक्रम बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है क्योंकि फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये से अधिक का संग्रह किया है। अपनी भारी सफलता का जश्न मनाने के लिए, तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी कोनिडेला ने कल रात 11 जून की रात अपने घर पर एक अंतरंग रात्रिभोज की मेजबानी की, जिसमें कमल हासन, निर्देशक लोकेश कनगराज और ने भाग लिया। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

चिरंजीवी ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करके ट्विटर पर इस अंतरंग सफलता की झलक दी। कमल हासन और सलमान खान के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा: “मेरे प्यारे सल्लू भाई @BeingSalmanKhan @Dir_Lokesh और टीम के साथ कल रात मेरे घर पर #विक्रम की शानदार सफलता के लिए मेरे सबसे प्यारे पुराने दोस्त @ikamalhaasan को मनाना और सम्मानित करना। . यह कितनी गहन और रोमांचक फिल्म है !! प्रणाम मेरे दोस्त !! आपको और अधिक शक्ति!”

कमल हासन की विक्रम ने भारतीय बाजार में अपने पहले सप्ताह में लगभग 165 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसकी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कमाई 250 करोड़ रुपये है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, पहले हफ्ते का कलेक्शन 2.0 के ठीक बाद कॉलीवुड के लिए दूसरा सबसे ज्यादा है, जिसका हिंदी और तेलुगु वर्जन से बहुत बड़ा योगदान था। सिर्फ तमिल संस्करण के लिए, पहले सप्ताह की संख्या अब तक की सबसे अधिक है, जिसने बिगिल (136 करोड़ रुपये) को रु। 140.30 करोड़।

मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, कमल हासन ने अपने राज कमल इंटरनेशनल फिल्म्स बैनर के तहत विक्रम का निर्माण भी किया है। फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या भी हैं। और, विक्रम का सीक्वल पहले से ही तैयार है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest