Monday, October 3, 2022

वायरल वीडियो: डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में स्पाइडर-मैन स्टंट गलत हो जाता है

More articles


शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

डिज्नी कैलिफोर्निया एडवेंचर पार्क में स्पाइडर-मैन रोबोट द्वारा किया गया एक स्टंट गलत हो गया संयुक्त राज्य अमेरिका.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया एक वीडियो दिखाता है स्पाइडर मैन रोबोट झूलते और फ़्लिप करते हुए रस्सी पर उड़ान भरता है। हालांकि, कुछ सेकंड बाद, क्लिप से पता चलता है कि लैंडिंग योजना के अनुसार नहीं हुई।

नीचे दिए गए फुटेज को देखें:

उस पल को रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया, जहां यह तेजी से वायरल हो गया। कई लोगों ने सोचा कि यह एक व्यक्ति था और एक दुखद दुर्घटना हुई थी, जबकि अन्य ने लिखा, “डमी का दिन खराब रहा।” एक यूजर ने कहा, “लगता है कि स्पाइडी को डॉ स्ट्रेंज से एक और एहसान माँगने की ज़रूरत है।” एक अन्य ने मजाक में कहा, “उन लोगों की कल्पना करें जिन्होंने सोचा कि यह एक वास्तविक व्यक्ति था।”

वायरल वीडियो | यूएस बीच हाउस के पोर्च पर कोयोट के हमले में बिल्ली बाल-बाल बची

स्पाइडर-मैन रोबोट ने एक मकड़ी के जाले का अनुकरण करने वाली रस्सी से झूलने के बाद उड़ान भरी। एंड्रॉइड, हालांकि, एक इमारत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके अनुसार लोमड़ी1 1रोबोट को उतरना चाहिए था।

घटना के बाद, शो को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन उसी दिन फिर से शुरू कर दिया गया था।

डिज़नी कैलिफ़ोर्निया एडवेंचर पार्क में एवेंजर्स कैंपस 4 जून, 2021 को फिर से खुल गया।

वायरल वीडियो | जंगली चाल इंटरनेट में रिहा होने के बाद बेबी बंदर परिवार को गले लगा रहा है

इस बीच, रोबोट की बात करें तो, पिछले कुछ वर्षों में, बॉट इतने विकसित हो गए हैं कि अब वे विभिन्न कर्तव्यों को पूरा कर सकते हैं जो आमतौर पर मनुष्यों को सौंपे जाते हैं। रोबोट निर्माता भी अधिक महत्वाकांक्षी रोल आउट हो गए हैं a ह्यूमनॉइड्स की नई लहर जो मानव जैसे कार्यों को करने के लिए विकसित किए गए हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई यह मानता है कि ह्यूमनॉइड रोबोट का विकास खतरनाक या लुभावना है क्योंकि वे हमारे भविष्य में किसी भी तरह से हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest