Monday, October 3, 2022

वरुण धवन ने 8 साल पहले सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही थी ये बात, अब वायरल हो रहा वीडियो

More articles


Varun Dhawan ‘kind-hearted’ Sidharth Shukla: आज फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया (Humpty Sharma Ki Dulhania)को 8 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म में यूं तो आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में थे लेकिन दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाकर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर करने में कामयाब रहे थे. अपनी अदाकारी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. खुद वरुण धवन भी सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ कर चुके हैं.

दरअसल, फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वह भले ही सपोर्टिंग रोल में थे लेकिन अंगद नाम के लड़के की भूमिका निभाकर वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच छा गए थे. आज फिल्म के 8 साल पूरे होने पर ना सिर्फ सोशल मीडिया पर 8 Yrs Of Sid As Angad ट्रेंड हो रहा है बल्कि, फिल्म की टीम भी उन्हें याद कर इमोशनल हो रही है. वरुण धवन(Varun Dhawan) ने सिद्धार्थ को याद करते हुए अपने पोस्ट में लिखा है, ‘Humptysarmakidhulania के 8 साल… एक बहुत ही खास फिल्म है, लेकिन आज मैं इसे इसलिए याद करता हूं कि फिल्म में मुझे सिड संग टाइम बिताने का समय मिला था. वो दिल का बहुत अच्छा था, प्रोटेक्टिव था और काम व दोस्तों के लिए बहुत पैशनेट था’.

8 साल पहले सिद्धार्थ के लिए कही थी ये बात
जहां एक ओर सोशल मीडिया पर सभी सिद्धार्थ शक्ला को याद कर रहे हैं. वहीं एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण सिद्धार्थ तो सबसे अच्छा इंसान बता रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं इससे अच्छा और इमांदार इंसान से नहीं मिला हूं. वो जो कहते हैं इमांदारी से कहते हैं. सिद्धार्थ बहुत मेहनती है और काम के प्रति काफी डेडीकेटेड हैं’.

यह भी पढ़ें-

Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन के बाद अब मुंबई में होगा सोनम कपूर का ग्रैंड बेबी शॉवर, ये होगा पार्टी थीम

शूटिंग के दौरान दो एक्टर्स ने Shivangi Joshi से कह दी थी ऐसी बात, रो पड़ी थीं एक्ट्रेस





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest