Wednesday, October 5, 2022

लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर Hrithik Roshan के देसी ठुमके देख रह जाएंगे दंग

More articles


Hrithik Roshan Super 30: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 ने तीन साल ( Super 30 three years) पूरे कर लिये हैं. इस फिल्म में अभिनेता एक टीचर की भूमिका में नजर आये थे. ऋतिक ने फिल्म के तीन साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में जश्न मनाया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियो (Super 30 throwback videos)  शेयर किये हैं. इन वीडियोज में अभिनेता कभी बिहारी एक्सेंट की सीखने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो कहीं भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर देसी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 

ऋतिक ने सेट की दो बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर की हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी अच्छे रिव्यूज मिले थें. फिल्म सफल रही और अभिनेता को अदाकारी के लिए सराहा गया. टैलेंटेड स्टार ऋतिक ने अब फिल्म के तीन साल पूरे होने पर सेट से मस्ती भरे वीडियो साझा किये हैं. 

एक थ्रोबैक वीडियो में ऋतिक फिल्म के लिए अपनी बोली और उच्चारण की रिहर्सल करते हुई दिखाई दे रहे हैं. साथ ही साथ मजाक भी कर रहे हैं. इस वीडियो में सुपरस्टार एक क्रू मेंबर के साथ ह्यूमरस बातचीत करते देखें जा सकते हैं, जिसमें वो बेहद लोकप्रिय मुहावरा ‘पेट में चुहे दौड़ रहें है’ के साथ भूख को डिस्कस करते हुए ‘सिचुएशन’ का मतलब समझा रहें हैं. उनके बिहारी एक्सेंट सीखने की प्रैक्टिस देख ऋतिक के फैंस ने कॉमेंट में तारीफों की बौछार ला दी है. 


दूसरे वीडियो में ऋतिक सुपर 30 कास्ट के स्टूडेंट्स के साथ भोजपुरी गाने ‘लगावे लू जब लिपस्टिक’ पर धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं. वे एक आम इंसान की तरह बच्चों के साथ मस्त होकर नाच रहे हैं. देसी गाने पर ऋतिक ने अपने कुछ फेमस हुक स्टेप्स करके भी बच्चों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैंस ऋतिक के देसी डांस के दीवाने हो गये. 


सोशल मीडिया पर अभिनेता को उनकी विनम्रता के लिए तारीफ मिल रही है. ऋतिक का फैशन, डांस और एक्शन जितना फेमस होता है उतना ही लोग उनकी सादगी और नरम अंदाज के कायल रहते हैं. इसलिए फिल्म में ऋतिक ने ट्यूशन टीचर आनंद कुमार (Anand Kumar)  के जीवन पर बनी फिल्म सुपर 30 को चुना था. 

सुपर 30 रितिक रोशन के दिल के बेहद करीब हैं, क्योंकि उन्हें इस इंस्पिरेशनल फिल्म में उनके बेस्ट प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. यह फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड एक रियल स्टोरी है. सुपरस्टार ने फिल्म का को-प्रोड्यूस भी किया था जो 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनी थी. 

शादी के बाद ‘कंगना खुलाई’ रस्म में पति संग्राम पर भारी पड़ी Payal Rohatgi, ससुराल में ऐसे जमाई अपनी धाक

3 महीने बाद क्या KL Rahul की दुल्हनियां बनेंगी अथिया शेट्टी? पापा सुनील शेट्टी का आया ये रिएक्शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest