Tuesday, October 4, 2022

लैटर हाउस में सलमान खान, कमल हासन और चिरंजीवी ने विक्रम की सफलता का जश्न मनाया। तस्वीरें देखें

More articles


सलमान खान, कमल हासन, चिरंजीवी और लोकेश एक साथ पोज देते हुए। (शिष्टाचार: @KChiruTweets)

नई दिल्ली:कमल हासन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म की सफलता पर आधारित है विक्रम. जैसे-जैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भरती जा रही है, सुपरस्टार चिरंजीवी कोनिडेला ने शनिवार को अपने घर पर एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। इतना ही नहीं, पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और विक्रम लोकेश कनगराज के निदेशक हैं। महान अभिनेता चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें हम अभिनेता को कमल हासन को शॉल और फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए देख सकते हैं। सलमान खान, जो बगल में खड़े हैं विक्रम अभिनेता, एक गुलदस्ता भी पकड़े हुए है।

अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए, चिरंजीवी कोनिडेला ने लिखा, “मेरे प्यारे सल्लू भाई @BeingSalmanKhan @Dir_Lokesh और टीम के साथ कल रात मेरे घर पर #विक्रम की शानदार सफलता के लिए मेरे सबसे प्यारे पुराने दोस्त @ikamalhaasan को मनाना और सम्मानित करना। यह कितनी गहन और रोमांचकारी फिल्म है !!धन्यवाद मेरे दोस्त !! आपको और शक्ति!”। नीचे ट्वीट देखें:

कुछ समय पहले, कमल हासन अपने ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल पर फिर से साझा किया और अभिनेता चिरंजीवी कोनिडेला को एक शानदार शाम के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद @KChiruTweets gaaru। केबी के तहत एक साथ हमारे समय को याद करना अच्छा था। हमारे पारस्परिक मित्र @BeingSalmanKhan भाई के साथ भी चैट करना अच्छा था। शानदार शाम। आपके परिवार में सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारा ख्याल रखा।

में विक्रम, कमल हासन एक पूर्व एजेंट विक्रम के रूप में लौटते हैं, वह भूमिका जो उन्होंने मूल रूप से इसी नाम की 1986 की फिल्म में निभाई थी। फिल्म में सूर्या, विजय सेतुपति और फहद फासिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अब तक 192 रुपये का कलेक्शन किया है और आज 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने की उम्मीद है पिंकविला.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest