Monday, October 3, 2022

लेनोवो लीजन हेलो स्पेसिफिकेशन, इमेज लीक: सभी विवरण

More articles


Lenovo Legion Halo गेमिंग स्मार्टफोन की कथित इमेज और स्पेसिफिकेशन एक टिप्सटर द्वारा लीक किए गए हैं। अफवाह वाले हैंडसेट को क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 के साथ आने के लिए तैयार किया गया है, जिसे 16GB तक रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC और 8GB रैम के साथ गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट किए जाने के एक दिन बाद यह खबर आई है। जहां तक ​​डिजाइन का सवाल है, लीक हुई इमेज से पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ आयताकार मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अलग-अलग ट्वीट्स में कथित लेनोवो लीजन हेलो की कथित छवि और विशिष्टताओं को साझा किया। छवि बताती है कि फोन में कैमरा मॉड्यूल के नीचे लीजन ब्रांडिंग के साथ ऊपरी बाएं कोने पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। ऐसा लगता है कि वॉल्यूम रॉकर और एक एम्बेडेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाला पावर बटन अफवाह वाले गेमिंग फोन की दाहिनी रीढ़ पर है। Lenovo फोन को ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

लेनोवो लीजन हेलो स्पेसिफिकेशंस

ए के अनुसार दूसरा ट्वीट शर्मा द्वारा स्मार्टफोन में 1,080×2,400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। हुड के तहत, अफवाह लेनोवो लीजन हेलो को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी से लैस करने के लिए तैयार किया गया है जिसे 16 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा गया है। यह 512GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। अन्य रैम विकल्पों में 8GB और 12GB शामिल हैं, और स्टोरेज विकल्पों में 128GB और 256GB शामिल हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, अफवाह वाले लेनोवो लीजन हेलो के समान विनिर्देशों इत्तला दे दी थी स्मार्टफोन की एक कथित गीकबेंच लिस्टिंग द्वारा।

जहां तक ​​कैमरे का सवाल है, अफवाह फैलाने वाले Lenovo Legion Halo में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर है, जिसे टिपस्टर के अनुसार 13-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ जोड़ा गया है। रियर कैमरा सेटअप में तीसरे सेंसर और सामने वाले सेंसर के बारे में जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है। हैंडसेट को 4,880mAh की बैटरी पैक करने के लिए इत्तला दी गई है। यह 163.72×77.11×7.99 मिमी मापने और 205 ग्राम वजन करने का सुझाव दिया गया है।

इस साल की शुरुआत में, टिपस्टर इवान ब्लास दावा किया कि लेनोवो लीजन हेलो Q3 2022 में 6.67-इंच फुल-एचडी + पोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा जिसकी ताज़ा दर 144Hz है।


नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षागैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकतथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

2022-23 में आने वाले Moto G32 और कुछ अन्य Motorola फ़ोन लीक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest