Tuesday, October 4, 2022

‘लगान’ के नन्हें ‘टीपू’ को पहचान पाना हुआ मुश्किल, 21 साल में इतने बदल गए हैं एक्टर- देखें PICS

More articles


फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) में  नन्हें ‘टीपू’ के किरदार को निभाकर दर्शकों पर छा जाने वाले अमीन गाजी (Amin Gazi) को अब पहचान पाना लोगों के लिए मुश्किल है रहा है. एक्टर की सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें उनका लुक ट्रांसफॉर्मेशन इतना उम्दा लग रहा है कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह ‘लगान’ के चाइल्ड आर्टिस्ट ‘टीपू’ हैं.

गौरतलब है कि अमीन ने जब आमिर खान (Aamir Khan) और ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) के साथ फिल्म ‘लगान’ का स्क्रीन स्पेस शेयर किया था, तब उनकी उम्र 13 साल की थी. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी साल 1893 पर आधारित थी और यह ऑस्कर अवॉर्ड पाने के बेहद करीब पहुंच गई थी. लगभग 21 साल बाद अमीन गाजी अपने लुक की वजह से एक बार फिर से खबरों में हैं.

अमीन गाजी की लेटेस्ट फोटो वायरल
दरअसल, इंस्टाग्राम पर अमीन गाजी (Amin Gazi) की एक तस्वीर उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही है. हालांकि उनकी ये फोटो थ्रोबैक है लेकिन फैन उनके लुक को देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फोटो में अमीन एक फिट और स्मार्ट लग रहे हैं.

फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) के टीपू उर्फ अमीन गाजी (फोटो साभार: @amingazi1485/instagram)

फोटो में उनके एक्सप्रेसन्स को देखकर लगा रहा है कि वह फोन पर बात करते हुए किसी पर रौंब जमा रहे हैं. कर्ली हेयर, गुस्से में लाल हुईं आंखें और चढ़ी हुई उनकी नाक को देखकर लग रहा है कि वह एक्टिंग और एक्सप्रेसन्स देने के मामले में किसी से कम नहीं है.

फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) के टीपू उर्फ अमीन गाजी (फोटो साभार: @amingazi1485/instagram)

फिल्म ‘हनक’ में दिखेंगे अमीन गाजी
अमीन गाजी (Amin Gazi) को ‘लगान’ के बाद 2003 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ में दिखा गया. इस फिल्म में उन्होंने ‘भोलू’ के रोल में देखा. इस रोल से वह एक बार फिर से फेमस हो गए. इनकी तीसरी फिल्म ‘खेले हम जी जान से’ रही. अब आने वाले दिनों में अमीन को गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म ‘हनक’ में देखने को मिलेगा.

Tags: Aamir khan, Bollywood, Lagaan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest