Wednesday, October 5, 2022

लंदन के बाद अब मुंबई में होगा सोनम कपूर का ग्रैंड बेबी शॉवर, ये होगा पार्टी थीम

More articles


Sonam Kapoor Grand Baby Showe To Be Held In Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज (Sonam Kapoor Pregnant) को काफी एन्जॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही लंदन में उनका बेबी शॉवर हुआ था. सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने बेबी शॉवर की पार्टी में अपने कुछ दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को ही बुलाया था. उनकी बेबी शॉवर की पार्टी किसी ग्रैंड फेयरीटेल स्‍टाइल बैश से कम नहीं थी. वहीं अब खबर है कि इस बार एक्ट्रेस का बेबी शॉवर मुंबई में होने वाला है.

जैसा कि सभी जानते हैं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) नाना-नानी बनने की खुशी से फूले नहीं समा रहे. यही वजह है कि बेटी की जिंदगी के इस खूबसूरत पल को और भी खास बनाने के लिए दोनों ने सोनम के लिए गोदभराई सेरेमनी का आयोजन करने का सोचा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर के बेबी शॉवर की पार्टी आने वाले वीकेंड यानी 17 जुलाई को होने वाली है. 




इसमें स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण , मसाबा गुप्ता और रानी मुखर्जी शिरकत करेंगी. बताया जा रहा है कि, फंक्शन की पूरी तैयारी हो चुकी है. सोनम और आनंद आहूजा की शादी एक्ट्रेस की मौसी के घर पर हुई थी. ऐसे में सोनम की गोदभराई भी यहीं होगी.

बोहेमियन थीम से होगा बेबी शॉवर
खबरों की मानें तो सोनम अपने तीसरे ट्राइमेस्टर के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं. वहीं होने वाले बेबी के नानी नानी बोहेमियन थीम (Bohemian Theme) से बेबी शॉवर का फंक्शन रखने की तैयारी में हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, सोनम कपूर ने इस साल की शुरूआत में ही बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनाई थी. 8 मई 2018 को आनंद आहूजा संग उनकी शादी हुई थी. शादी के बाद से ही वह अपने पति के साथ लंदन में हैं.

यह भी पढ़ें- Eijaz Khan गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के फ्लैट में हुए शिफ्ट! अपना घर दिया किराए पर

Bharti Singh ने कर दी बेटे की मुंह दिखाई, फोटो देख आप भी कहेंगे- गोला तो सच में गोल-मटोल है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest