Friday, September 30, 2022

राधिका आप्टे ब्रश, वॉटरकलर और हाफ फिनिश पेंटिंग के साथ समुद्र तट पर आराम करती हैं

More articles


राधिका आप्टे का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट-टू-हैंडल तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिससे प्रशंसक पूरी तरह से स्तब्ध रह जाते हैं। एक बार फिर राधिका आप्टे अपनी लेटेस्ट बीच की तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

बुधवार को राधिका ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बीच पर आराम करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हरे रंग की पोल्का डॉट बिकिनी पहनी थी और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। क्लिक के साथ, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्हें एक नया शौक – पेंटिंग मिला है। “नया शौक #watercolor #beach,” उसने एक पेंटब्रश इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा।

राधिका के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आग और लाल दिल वाले इमोजी के साथ प्रशंसकों की बाढ़ आ गई। “आप मत्स्यांगना हैं,” प्रशंसकों में से एक ने लिखा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, ‘अब मुझे पता चला कि आज का तापमान ज्यादा क्यों है। ‘सेक्सी’ – तीसरी टिप्पणी पढ़ी।

हाल ही में, राधिका आप्टे ने याद किया कि कैसे उन्हें उद्योग में जीवित रहने के लिए अपनी नाक बदलने और स्तन प्रत्यारोपण और बोटोक्स प्राप्त करने के लिए कहा गया था। “मेरे पास पहले वह दबाव था। जब मैं नया था, मुझे अपने शरीर और चेहरे पर बहुत सारे काम करने के लिए कहा गया था। मेरी पहली मुलाकात थी, मुझे अपनी नाक बदलने के लिए कहा गया था। दूसरी मुलाकात में मुझे एक उल्लू की नौकरी पाने के लिए कहा गया था। फिर वह जारी रहा, फिर मुझसे कहा गया कि मैं अपने पैरों को कुछ करूं, फिर अपने जबड़े को कुछ करूं, और यहां कहीं फिर से भरने के लिए कुछ करूं (उसके गालों की ओर इशारा करता हूं) फिर बोटोक्स। जैसे, मुझे अपने बालों को रंगने में 30 साल लग गए। मुझे एक इंजेक्शन भी नहीं लगने वाला है। इसने मुझे दूर कर दिया, ”अभिनेत्री ने फिल्म कंपेनियन को बताया।

काम के मोर्चे पर, राधिका आप्टे अगली बार विक्रांत मैसी के साथ फोरेंसिक नामक एक रहस्यमय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में दिखाई देंगी। विशाल फुरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्राची देसाई, विंदू दारा और रोहित रॉय भी हैं। फोरेंसिक का प्रीमियर 24 जून 2022 को ZEE5 पर होगा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest