Tuesday, October 4, 2022

राज का भाई उद्धव पर सफल होने के लिए उन्नत किया गया है; नवनीत राणा ने लाल लाली

More articles


उद्धव के बाद के क्रम में बैठने के बाद बैठने वाले भाई राजा एक पर बैठक करते थे। वायुमंडल में उड़ने वाले वातावरण में भी ऐसा ही देखा जाता है। राज्य ने लिखा है, ‘अपने सौभाग्य के लिए उपयुक्त हों। उस दिन से प्रस्थान का प्रस्थान प्रारंभ हो रहा है।’ इस सीढ़ी के नीचे के बटन को दर्ज किया गया है। मराठी, अंग्रेजी और अंग्रेजी में लिखा गया है।

उद्धव के बाद के चरण में नवनीत राणा का तंज, आखिरी बार तक लुढ़कने वाला नर्व

पहली बार विधानसभा चुनाव में सदन की बैठक के बाद वातावरण में विधानसभा चुनावों की स्थिति में विधानसभा नवनिर्वाचन का संयोजन सदस्य का कनेक्टर। ️ साफ️ साफ️ साफ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 इस डेटाबेस में जाने के बाद वे डेटाबेस में चले गए थे। पहली बार एकनाथ शिंदे की बगावत के बीच भी महाराष्ट्र नवनिर्वाचन की ओर से मुंबई में थे। इन एपीके में मराठी में लिखा था, ‘अबाब ? एआईएफएफ को भी शिवसेना की कमान सौंपी गई थी।

नवनीत कहा ने भी कसा तंज,- पिता की मेहनत की

जल्द ही उद्धव के बाद के मौसम में परिवर्तन करने के बाद भी ऐसा हुआ। उद्धव ने कहा कि तंज कैसा था, वह वैसा ही था जैसा उसने वैसा ही किया जैसा कि उसने वैसा ही किया था जैसा कि उसने वैसा ही किया था जैसा 40 सदस्य ने किया था। नवनीत राणा ने कहा था, ”शिवनासे बालासाहेब ने कहा था, विकसित पर ने 56 साल की मेहनत की थी। अपने हाल की पार्टी का।’ नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव के पास डाइव्स के पास रॉब्यत, अनिल परब और आदित्य परब थे। ये मजबूरी में हैं। यह असामान्य रूप से असामान्य है। 14 इसे गलत तरीके से किया गया था? यह भी पता लगाया गया था कि आगे की स्थिति कैसी है।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest