Tuesday, October 4, 2022

राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने की खास तैयारी, जानें- क्या है प्लान

More articles


Rajendra Nagar By Poll: दिल्ली की राजेंद्र नगर सीट पर विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. आज यानि गुरुवार को पार्टी के 13 नेता का 9 अलग-अलग स्थानों पर जनसभा करने का कार्यक्रम है. इन जनसभाओं में पार्टी नेता माइक्रो लेवल पर लोगों को साधने का काम करेंगे.

इनमें राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन, पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, विधायक विजेंद्र गुप्ता, राज्य महासचिव कुलजीत सिंह चहल और हर्ष मल्होत्रा और विधायक ओम प्रकाश शर्मा, अजय महावर, जितेंद्र महाजन और अनिल बाजपेयी का नाम शामिल है. सभाएं इंद्रपुरी, राजिंदर नगर, बुद्ध नगर, नारायणा औद्योगिक क्षेत्र और राजिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के अन्य स्थानों पर होंगी.

उपचुनाव को लेकर बैठक
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, “आज प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर राजेंद्र नगर उपचुनाव पर विस्तृत चर्चा की व विजय संकल्प लिया. राजेंद्र नगर की जनता विश्वास के साथ 23 जून को बीजेपी को चुनकर आशीर्वाद देगी.”

इसलिए खाली हुई सीट
बता दें कि दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के पंजाब से राज्यसभा के लिए नामित किए जाने के बाद खाली हुई थी. चड्ढा ने 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में बीजेपी के आरपी सिंह के खिलाफ 20,000 वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें

Delhi News: सत्येंद्र जैन के याददाश्त कमजोर होने वाले बयान पर आदेश गुप्ता बोले- जब कुछ याद नहीं तो पद से हटाए सरकार

Delhi Electricity Demand: दिल्ली में भीषण गर्मी में बिजली की मांग में काफी इजाफा, राजधानी में 7334 मेगावाट तक पहुंची डिमांड



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest