Tuesday, October 4, 2022

राजीव सेन ने चारु असोपा पर लगाया पहली शादी छुपाने का आरोप; उद्धव ठाकरे के इस्तीफे पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

More articles


चारु असोपा और राजीव सेन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, उनकी शादी के तीन साल बाद उनके अलग होने की खबरें आ रही हैं। ईटाइम्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में चारु ने खुलासा किया कि उन्होंने 07 जून को राजीव को एक नोटिस भेजा था, जिसमें उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने की मांग की थी। हालाँकि, यह राजीव के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने उन्हें अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाते हुए एक और नोटिस भेजा।

यह भी पढ़ें: चारु असोपा बनाम राजीव सेन: अभिनेत्री ने भेजा कानूनी नोटिस, बाद में पहली शादी छिपाने का आरोप लगाया

महाराष्ट्र में हाल के राजनीतिक घटनाक्रम पर कंगना रनौत का कड़ा रुख है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद, कंगना रनौत इस मामले पर अपने विचार साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ले गईं।

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे पर कंगना रनौत का रिएक्शन: ‘यहां तक ​​कि खुद शिव भी नहीं बचा सकते शिवसेना को’

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अगले साल तीन बैक-टू-बैक फिल्में हैं और अभिनेता उनकी शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल वह नयनतारा के साथ जवान की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। वह अपनी कमबैक फिल्म पठान और राजकुमार हिरानी की डंकी पर भी काम कर रहे हैं। हाल ही में, उनकी फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसमें अभिनेता को एक आदमी पर प्रतिबंध लगाते हुए दिखाया गया था और वह हमेशा की तरह उसमें डैशिंग लग रहा था।

यह भी पढ़ें: बिना बटन वाली शर्ट में बेहद हॉट हैं शाहरुख खान, मैन बन, देखें फिल्म के सेट से लीक तस्वीरें

मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति, निर्माता राज कौशल को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया। 30 जून, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से राज का निधन हो गया। मंदिरा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर राज की याद में एक नोट साझा किया।

यह भी पढ़ें: मंदिरा बेदी ने राज कौशल को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया, रिया चक्रवर्ती प्यार भेजता है

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, साउथ स्टार प्रणिता सुभाष और निर्देशक अशोक पंडित सहित फिल्मी हस्तियां उदयपुर में कन्हैया लाल नाम के एक दर्जी की हत्या के खिलाफ जोरदार तरीके से सामने आई हैं, जिन्होंने पीड़िता का गला काट दिया और बाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। मीडिया जहां उन्होंने दावा किया कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उदयपुर किलिंग: साउथ स्टार प्रणिता सुभाष ने कहा ‘हिंदू लाइव्स मैटर’; ‘भयभीत’ हैं अनुपम खेर

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest