Monday, October 3, 2022

राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर को याद करते हुए इसे दिल दहला देने वाला बताया

More articles


आखरी अपडेट: 13 जुलाई 2022, 13:45 IST

राजकुमार राव को उनकी शाहिद, ओमर्टा, न्यूटन और स्त्री जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव ने न केवल ऑन-स्क्रीन एक मजबूत कामरेड साझा किया, बल्कि काई पो चे के सेट पर अपने समय के दौरान वास्तव में अच्छे दोस्त भी बन गए।

अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में उस पल को याद किया जब उन्हें अपने ‘काई पो चे’ के सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली थी। उन दोनों ने न केवल सिल्वर स्क्रीन के पीछे एक मजबूत दोस्ती साझा की, बल्कि अभिषेक कपूर के चेतन भगत की ‘द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ के रूपांतरण के सेट पर अपने समय के दौरान वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए।

हिट अभिनेता ने व्यक्त किया कि सुशांत सिंह राजपूत का आकस्मिक और चौंकाने वाला निधन उनके लिए ‘दिल दहला देने वाला’ था। दुखद घटना के दिन, अभिनेता को उनके लैंडलाइन नंबर पर एक पत्रकार का कॉल आया, जिसने अंततः उन्हें यह खबर दी। इससे राव सदमे और अविश्वास की स्थिति में आ गए। काई पो चे ने भी अमित साध को एक प्रमुख भूमिका में दिखाया। ब्वॉय-स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को समीक्षकों और प्रशंसकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जब इसे पहली बार फरवरी 2013 में रिलीज़ किया गया था।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता रहस्यमय परिस्थितियों में अपने अपार्टमेंट में लटके पाए गए थे। तब से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रही है। दो साल बाद भी, उनके प्रशंसक उन्हें टेलीविजन और मूवी उद्योग में अपने कार्यकाल के दौरान निभाई गई असंख्य भूमिकाओं के लिए याद करते हैं।

उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ जो जॉन ग्रीन की ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रूपांतरण थी, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में थीं। रिलीज होने पर, फिल्म को दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिली।

इस बीच, राजकुमार राव सान्या मल्होत्रा ​​के साथ अपनी फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित, अभिनेता पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएगा। यह फिल्म इसी नाम की 2020 की तेलुगु फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest