Tuesday, October 4, 2022

राखी सावंत ने रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई: ‘भगवान ऐसा पति किसी को ना दे’

More articles


राखी सावंत ने अपने पूर्व पति रितेश सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए शनिवार रात ओशिवारा पुलिस स्टेशन का दौरा किया। राखी और रितेश बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के बाद अलग हो गए। उनकी शादी अवैध थी क्योंकि कथित तौर पर रितेश पहले से ही किसी और से शादी कर चुके थे। अब राखी सावंत ने रितेश पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने सभी क्रेडेंशियल डालकर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक कर लिया।

मीडिया से बात करते हुए राखी को ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया क्योंकि वह अपने किसी भी अकाउंट को एक्सेस नहीं कर पा रही थी। सोशल मीडिया पर उपलब्ध वीडियो में राखी को रोते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसने यह कहते सुना कि रितेश बदला लेना चाहता है। उसने कहा, “केवल मैं ही जानती हूं कि मैंने ये तीन साल कैसे बिताए। मैं शादीशुदा होने के बजाय लॉकडाउन के दौरान अकेली रहती थी। उसने कभी मेरी मदद नहीं की। भगवान ऐसा पति किसी को ना दे। (भगवान ऐसा पति किसी को न दें)। यही वजह है कि मैंने उसे छोड़ दिया। मैंने बिग बॉस में देखा कि वह मुझ पर चिल्लाया। अब मैं उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने आया हूं। मेरी इच्छा है कि सब कुछ ठीक हो जाए। मुझे शिकायत दर्ज करनी है।”

विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, हम राखी को भावुक होते हुए देखते हैं क्योंकि वह मीडिया से बात करती है कि उसका सोशल मीडिया हैक हो गया है। उन्होंने कहा, “उन्होंने (रितेश) मेरे अकाउंट के फेसबुक और इंस्टाग्राम पासवर्ड बदल दिए हैं। मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। वह सब गलत लिख रहा है..।” वह अपने प्रेमी आदिल के साथ खड़ी हो गई और उससे पूछा, “खाता एक्सेस मेरे पास वापस क्यों नहीं आ रहा है ..?” जैसे ही वह फूट-फूट कर रो पड़ी।

उसके साथ थाने गया उसका प्रेमी बताता है कि रितेश ने राखी सावंत को उसके सभी खातों से लॉग आउट कर दिया है और वह कुछ भी एक्सेस नहीं कर पा रही है। वह उसे सांत्वना देने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है क्योंकि वह जोर से रोती है।

फरवरी 2022 में, राखी सावंत ने अपने पूर्व पति, रितेश सिंह के साथ भाग लिया। हालांकि, एक सोशल मीडिया पोस्ट में सावंत ने बताया कि ‘बिग बॉस’ के बाद उनके बीच बहुत कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह अनजान थीं और उनके नियंत्रण से बाहर थीं। अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश करने के बावजूद, उन्होंने अपने रिश्ते को सौहार्दपूर्ण ढंग से समाप्त करने का फैसला किया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest