Monday, October 3, 2022

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश का पलटवार: ‘वह इतनी बेशर्म है, एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रखा’

More articles


राखी सावंत ने अपने पूर्व पति रितेश सिंह पर उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया। उसे हाल ही में ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर भी देखा गया था क्योंकि उसने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मैं हूं ना स्टार ने मीडिया से बात भी की और रितेश द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट को कथित तौर पर हैक किए जाने के बारे में बताते हुए जोर-जोर से रो पड़ीं। ब्रिटेन स्थित एनआरआई व्यवसायी ने अब अपने हालिया साक्षात्कार में आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह ‘कानूनी तरीके’ से इसका जवाब देंगे।

ईटाइम्स से बातचीत में, रितेश ने राखी के दावों का जवाब देते हुए कहा, “मैं कानूनी तरीके से उनके आरोपों का जवाब दूंगा। स्थिति पारदर्शी है। मैं उस पर करोड़ों रुपये खर्च कर रहा था और उसे लेने में कोई दिक्कत नहीं हुई। जब मैंने खर्च करना बंद कर दिया तो उसने मुझ पर इन बातों का आरोप लगाना शुरू कर दिया। क्या आपने कभी किसी रिश्ते के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट पर होते हुए सुना है? मैंने नहीं किया।”

“निकट भविष्य में, वह मुझे बदनाम करने के लिए मुझ पर और आरोप लगा सकती है। वह यहां तक ​​कह सकती हैं कि वह और आदिल बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं। ये सारा ड्रामा वो ही कर सकती है। मैं उससे बहुत दूर हूं और अपनी जिंदगी में खुश हूं। उन्होंने मुझे जो भावनात्मक परेशानी दी है, मैं उससे बहुत दूर हूं।”

राखी सावंत पर पलटवार करते हुए रितेश ने कहा कि अभिनेत्री पिछले तीन सालों से उनका इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘वह पिछले तीन साल से मेरा इस्तेमाल कर रही हैं। न उसके पास कार थी और न ही घर में सामान। उसके घर में जो कुछ है वह सब मैंने खरीदा है। वह इतनी बेशर्म है कि उसने एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रखा है और जो चीजें मैंने खरीदी हैं उसका इस्तेमाल कर रही हैं।

राखी जहां हर किसी को अपनी शादी के बारे में बताती रही हैं, वहीं एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 तक अपने पति को कभी किसी से नहीं मिलवाया। यह पूछे जाने पर कि क्या वह वास्तव में राखी से शादी कर चुके हैं, रितेश ने कहा, “उसे इस बारे में बात करनी चाहिए। मैं अभी सबूतों के साथ ही बात करूंगा।”

अपनी पत्नी स्निग्धा के साथ अपने मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर और क्या ये फिर से उठेंगे, रितेश ने कहा, “बेशक, यह होगा। स्निग्धा ने मेरे साथ भी यही किया। और राखी ने वही हथकंडा अपनाया। आदमी की जिंदगी मजदूर बनकर रह गई है। वह पैसा लाए और आपको दे, भले ही उसे अपनी किडनी बेचनी पड़े। कोई पुरुष इसका विरोध करता है तो लड़की उसे धारा 498ए की धमकी देती है। “

“यहां दोनों महिलाएं अपने मनचाहे पुरुषों के साथ रह रही हैं, दिल्ली में स्निघ्धा और यहां मुंबई में राखी। दोनों ने मुझे लूटा। राखी ने मेरा शोषण किया है। मैं अब कानूनी कार्रवाई करूंगा और 498ए के खिलाफ जनहित याचिका भी दायर करूंगा कि इसे निरस्त किया जाए। लैंगिक समानता होनी चाहिए, ”उन्होंने कहा।

अनजान लोगों के लिए, राखी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि रितेश उसके प्रति हिंसक और अपमानजनक था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest