Tuesday, October 4, 2022

रांची हिंसा पर मंत्री आलमगीर आलम ने जताया दुःख, बोले- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

More articles


Jharkhand News: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने रांची की घटना को लेकर निंदा करते हुए कहा कि घटना मे संलिप्त दोषी को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने लोगों से संयम बरतने की अपील की है. दरअसल, झारखण्ड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने साहिबगंज के कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक कार्यशाला मे कल रांची की घटना को  लेकर निंदा करते हुए कहा कि आपसी भाई चारा कायम रहे और जो दोषी व्यक्ति है जो इस प्रकार की घटना का अंजाम दिए हैं उस पर कड़ी  कार्रवाई की जाएगी. 

कुछ लोग देते हैं घटना को अंजाम
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि जब घटना घटती है तो ऐसी घटना में कुछ ही लोग अंजाम देते है. इससे क्षेत्र प्रभावित होता है प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जा रही है. दोषी को बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने लोगों से संयम बरतने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें-Ranchi Violence: रांची में कर्फ्यू के बीच अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात, कल भी बंद रहेगा इंटरनेट

ग्रामीण विकास मंत्री ने किया आयोजन एक कार्यशाला की शुरुआत
सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने साहिबगंज के कांग्रेस कार्यालय में ‘आयोजित एक कार्यशाला’ की शुरुआत की. इस कार्यशाला में कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं इस कार्यशाला में 75 वर्ष में स्वतंत्रता आन्दोलन की भावना और बलिदान का प्रचार प्रसार करने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा 9 अगस्त से 75 किलोमीटर लंबी पदयात्रा की  शुरुआत करने जा रही है.

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: समस्तीपुर में निर्माणाधीन बख्तियारपुर-ताजपुर फोरलेन से बोरे में बंद मिला झारखंड के युवक का शव, मचा हड़कंप



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest