Wednesday, October 5, 2022

रणबीर कपूर की शमशेरा में होगी पठान की एंट्री, थिएटर्स में अपना जलवा बिखेरेंगे शाहरुख

More articles


Shahrukh Khan in Ranbir Kapoor Shamshera: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अकपिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कुछ ही दिन पहले इसका ट्रेलर सामने आया था, जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ चुका है. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह है. इसी बीच अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस भी उछल पड़ेंगे.

पठान बन शमशेरा से पहले दिखेंगे शाहरुख

गौरतलब है कि साल 2023 में शाहरुख खान फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ के ज़रिए पर्दे पर एक दमदार वापसी करने वाले हैं, जिसका उनके चाहने वालों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ ज़रिए शाहरुख खान पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेंगे.

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर की मानें तो रिपोर्ट है कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ के रिलीज़ पर ‘पठान’ का टीज़र (Pathaan Teaser) जारी होगा. मतलब ये कि पहले पर्दे पर पठान का टीज़र दिखाया जाएगा, उसके बाद फिर दर्शक रणबीर की शमशेरा को देख सकेंगे. वहीं अगर ये रिपोर्ट सही साबित होती है तो फिर ये खबर शाहरुख के चाहने वालों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. गौरतलब है कि पठान में शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नज़र आने वाली हैं.

शमशेरा में दिखेंगे ये एक्टर्स

अगर बात करें शमशेरा की तो इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के अलावा एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी हैं और दोनों एक दूसरे के आमने सामने नज़र आएंगे. वहीं लीड एक्ट्रेस को तौर पर वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपना जलवा बिखेरती दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- R Madhavan Trolled: देश की गलत जनसंख्या बताने को लेकर ट्रोल हो रहे थे माधवन, एक्टर की ट्रोल्स की बोलती बंद!

Kiara Advani Vacation: ‘जुग जुग जियो’ की सफलता के बाद वेकेशन मनाने निकलीं कियारा आडवाणी, शेयर की तस्वीर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest