Tuesday, October 4, 2022

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र ट्रेलर यहाँ है; टीएमकेओसी की दयाबेन रातों-रात वापस नहीं आ सकतीं

More articles


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर प्रशंसकों को अयान के एस्ट्रावर्स में ले जाता है और बताता है कि रणबीर शिव नाम के एक युवा लड़के की भूमिका निभाएंगे, जिस पर ब्रह्मास्त्र की नियति निर्भर करती है। ट्रेलर निश्चित रूप से सभी के लिए एक विजुअल ट्रीट है। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र ट्रेलर: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने एस्ट्रावर्स के लिए खोले गेट्स, प्रॉमिस एज-ऑफ-द-सीट एक्सपीरियंस

TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा है कि दयाबेन रातों-रात शो में नहीं लौट सकतीं। अपने नवीनतम साक्षात्कार में, असित कुमार ने उल्लेख किया कि दया की अनुपस्थिति पर प्रशंसक उन्हें ‘सचमुच गाली’ दे रहे हैं और कहा कि प्रतिष्ठित चरित्र के लिए ऑडिशन वर्तमान में चल रहे हैं। आगे कहा कि दिशा वकानी की फिर से एंट्री संभव नहीं लग रही है और इसलिए नई दयाबेन की तलाश में कुछ समय लगेगा। उन्होंने प्रशंसकों को यह भी आश्वासन दिया है कि उनका पसंदीदा चरित्र जल्द ही वापस आ जाएगा।

यह भी पढ़ें: TMKOC के असित मोदी कहते हैं कि प्रशंसक दयाबेन को वापस लाने के लिए ‘सचमुच गाली’ दे रहे हैं, ‘ऑडिशन चल रहे हैं’

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण 7 में आने से इनकार कर दिया है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने हालिया साक्षात्कार में इसका खुलासा किया और साझा किया कि रणबीर मानते हैं कि शो में उनके बयान के परिणाम लंबे समय तक चलते हैं। बातचीत के दौरान, केजेओ ने यह भी साझा किया कि सितारे अक्सर इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि उनके बयानों को कैसे माना जाता है और उनकी व्याख्या कैसे की जाती है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने किया खुलासा, रणबीर कपूर ने इस वजह से कॉफी विद करण S7 में आने से किया इनकार

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा हेगड़े पूजा जल्द ही केजीएफ स्टार यश के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। Sacnilk की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूजा हेगड़े जल्द ही अखिल भारतीय सुपरस्टार यश के साथ कन्नड़ में अपनी शुरुआत करेंगी। कथित तौर पर, पूजा हेगड़े को पहले से ही शीर्षक वाली फिल्म के निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया है, जिसे नार्थन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। अगर पूजा बोर्ड में आने के लिए सहमत होती है, तो केजीएफ स्टार यश के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: पूजा हेगड़े जल्द ही KGF स्टार यश के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी? यहाँ हम क्या जानते हैं

अनुष्का शर्मा के प्रशंसक हाल ही में अपने क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ मुंबई के एक अस्पताल में जाने के बाद चिंतित हो गए थे। जबकि नेटिज़न्स ने यह भी अनुमान लगाया कि क्या अभिनेत्री दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती है, अब यह पता चला है कि अनुष्का केवल एक फिजियोथेरेपिस्ट को देखने के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल गई थीं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा नहीं हैं प्रेग्नेंट, इस वजह से गई थीं अस्पताल

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest