Tuesday, October 4, 2022

यूपी हिंसा पर सपा MLC शाहनवाज खान का बड़ा बयान, कहा- ‘मामूली से विवाद को राजनीतिक दबाव में…’

More articles


UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नवनिर्वाचित एमएलसी (MLC) शाहनवाज खान शब्बू (Shah Nawaz Khan) ने कहा कि सपा प्रमुख अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जो जिम्मेदारी उनको सौपी है उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का काम करेंगे. एमएलसी बनने के बाद वो पहली बार गृह जनपद पहुंचे. वहां उनके चाहने वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान चकरोता रोड स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए एमएलसी शाहनवाज खान ने कहा कि शहर के हालात को देखते हुए उन्होंने अपने स्वागत समारोह को रद्द करने का फैसला लिया था.

इस दौरान शाहनवाज खान ने कहा कि मामूली से विवाद को राजनीतिक दबाव में बड़ा तूल दिया जा रहा है. उन्होंने शहर के लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा अधिकारियों से मिलकर वार्ता की जा रही है. इस मामले में अब किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा.

क्या बोले एमएलसी
एबीपी गंगा से बात करते हुए एमएलसी शाहनवाज ने कहां कि पार्टी ने जिम्मेदारी दी है और मेरी कोशिश रहेगी कि मैं जिम्मेदारी बखूबी निभा पाऊं. जहां तक शहर के माहौल की बात है, मेरे परिवार का और मेरा हर समाज में उतना प्रेम है जिसका अंदाजा नहीं लगा सकते. मेरी कोशिश सबसे पहले यह है कि सियासत और राजनीति दूसरा पहलू है. पहले अमन चैन रहे सद्भाव बना रहे इससे ज्यादा जरूरी इस समय कुछ नहीं है. 

Bulldozer Action in UP: यूपी में बुलडोजर एक्शन पर रोक की याचिका पर कल SC में सुनवाई, जमीयत ने दी थी अर्जी

हमारी कोशिश यह है कि जो पीड़ित हैं उनसे जाकर मिला जाए, एडमिनिस्ट्रेशन से जाकर मिला जाए और कहीं ना कहीं हम पब्लिक और एडमिनिस्ट्रेशन के बीच में पुल का काम कर सकते हैं. ताकि एक प्रॉपर कम्युनिकेशन हो सके. जिससे हम जिम्मेदारी के साथ एडमिनिस्ट्रेशन को एक यकीन दिला पाए कि कोई काम गलत नहीं होगा. जब तक आप यह यकीन नहीं दिलाएंगे एडमिनिस्ट्रेशन को, तब तक एडमिनिस्ट्रेशन ना आपकी बात सुनेगा ना आपकी बात का कोई वजन होगा.

बुलडोजर को लेकर कही ये बात
बुलडोजर के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के अंदर बुलडोजर चल रहा है. हम गांधीवादी लोग हैं, हमारा पूरा मुल्क 4 पिलर पर डिपेंड है. पिलर को डिस्टर्ब करना बिल्कुल ऐसा है जैसे आप प्रकृति को डिस्टर्ब कर रहे हैं. ज्यूडिशरी को ज्यूडिशरी का काम करने दिया जाए. एडमिनिस्ट्रेशन को एडमिनिस्ट्रेशन का काम करने दिया जाए. हो यह रहा है कि हम पिलर्स को मिस मैच कर रहे हैं. पिटाई के वीडियो पर कहा कि मेरी यह जानकारी है कि वह वीडियो सहारनपुर का ही है. उसके अंदर जो दिखाया गया है क्लियर पिक्चर है. देखिए अगर वह वीडियो कहीं का भी है लेकिन यह बिल्कुल गलत है.

ये भी पढ़ें-

UP Violence: प्रदर्शन के तरीके और पत्थरबाजी के सवाल पर भड़के तौकीर रजा, जुबान संभाल कर बात करने की दी धमकी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest