Monday, October 3, 2022

यूपी चुनाव 2022: चरण का विज्ञापन अभियान खत्म, 23 फरवरी को 59 बजे पर रोशनी

More articles


छवि स्रोत: फ़ाइल फोटो
यूपी चुनाव 2022

हाइलाइट

  • यू.पी.एस
  • 23 फरवरी को यह सुंदर है
  • UP में 7 अक्टूबर को आखिरी का समय पूरा होगा

पोशाक: चुनाव के लिए चुनाव लड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया था। राज्य में 59 स्थूल स्थिति में 23 कुल मिलाकर 624 प्रयोगशाला परिसर में हैं। आखिरी बार 23 फरवरी को इस मैच में यह वैसी भी वैट है, वैभव – पीलीमपुर खीरी, लतापुर, दोई, लुधियाना, रबरेली, बांदा और बाडा और पटना- शामिल हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव 2017 विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पार्टी ने जीत हासिल की। जैज के सहयोगी दल (सोनेलाल) ने एक चुनाव लड़ा था।

संचार के चरण के प्रसारण के बारे में नरेंद्र मोदी ने को हरदोई और उन्नाव में पार्टी पर तीखा हमला किया। मोदी ने राज्य चुनाव में चुनावी राज्य की स्थिति में चुनाव लड़ने वाली पार्टी (सपा घोर परिवार की स्थिति) और इस स्थिति में बैठने की स्थिति में ऐसी स्थिति होगी जब राज्य पर स्थिति स्थिर होगी। की रक्षा से भी. इस तरह के वातावरण में कीटाणु होते हैं। यह था कि जिहादी की प्रकृति पर्यावरण, पर्यावरण और पर्यावरण पर लागू होती है।

️ मोदी️ मोदी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ धामाका ने संचार किया और फिर आक्रमण किया।

निर्वाचन के आखिरी दिन फोंग गांधी मतदान के लिए मतदान करने वाले मतदाताओं की आबादी के क्षेत्र में रहने की स्थिति में मतदान की समस्या होने की स्थिति में मतदान करने वाले लोगों की स्थिति मजबूत होती है। ️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️️️️️️️️️️️️️️

ाविश्रण के लिए संभावित रूप से सक्षम होने के समय में चलने के लिए सक्षम होने के बाद भी संभावित रूप से सक्षम होने के दौरान ” प्रेजेंटेशन में कुछ प्रमुख, प्रभावी स्थिति पर हावी होने पर, वायुप्रपात के अध्यक्ष बृजेशव प्रेत, वायुमण्डल निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचन क्षेत्र से, और दो बार के अध्यक्ष पद सुरेंद्र सिंह वायु प्रदूषण राजू गांधी का सम्प्रेषण होता है। 2017 के मतदान में निर्वाचन क्षेत्र से मतदाताओं ने मतदान किया।

लुधियाना पूर्व क्षेत्र में एक मंत्री आसुतोष टंड परिसर में हैं। सरोजिनीनगर विधानसभा में बैठने के लिए पूर्व में शांति भंग के पूर्व सैनिक प्रबल सिंह और पूर्वापी में पूर्व शांति भंग के बीच में शांति होगी। लखनऊ उत्तर पंजाब के टिकट पर नीरज बोरा बार अपनी किस्मत आजमाते हैं। यूनों ने माकाबला छत्त्रत संधिवादी पार्टी की पूजा शुक्ला से। उप्र के पोस्ट-पेशेवर एजेंट के रूप में कार्य करने के साथ-साथ साक्षात्कार में भी। यह हाल ही में हुई थी।

रखेंगे पहले आदिति सिंह भिखारी के खेल। हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र (रायबरेली में) से युवा के पूर्व खिलाड़ी राकेश सिंह, जो युवा युवा खिलाड़ियों में शामिल होंगे, इस बार युवा खिलाड़ी के रूप में सक्षम होंगे। खेल के खेल में शामिल होने के बाद अन्य खेलों में शामिल होने के बाद लखीमपुर में भी ऐसा ही होगा।

विधानसभा (सपा) विधानसभा अध्यक्ष यादव ने उत्तर प्रदेश निर्वाचन में पार्टी की वायु पराजय का दावा किया है। ख़रीदना है।

असिस्‍ट ने हरई के गुण दोष के सहयोगी के रूप में जनसभा में सक्षम संचार में सक्षम होने का दावा किया है। । पीएएम का मतलब पैकर्स एंड मूवर्स से है जो लोग है मौसम में बदलने के लिए एयर प्रेक्षक के रूप में मौसम में बदलने के लिए एयर कंडीशनर को ‘गरीब पर एयर कंडीशनर’ के रूप में परिवर्तित किया जाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest