Wednesday, October 5, 2022

यूएस ट्रक ड्राइवर जिसने सोचा था कि उसने $2,000 लॉटरी जीती, $ 1 मिलियन का जैकपॉट मारा

More articles


ट्रक चालक ने $ 1 मिलियन का जैकपॉट जीता। (प्रतिनिधि फोटो/अनप्लैश)

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ट्रक ड्राइवर लॉटरी टिकट पर $ 1 मिलियन का जैकपॉट मारने के बाद एक करोड़पति बन गया, जिसे उसने शुरू में सोचा था कि उसके पास मामूली पुरस्कार राशि है। 48 वर्षीय ने मिशिगन से गुजरते हुए लॉटरी टिकट खरीदा था, फॉक्स2 डेट्रॉइट एक रिपोर्ट में कहा।

उस आदमी ने लॉटरी कार्ड को खंगाला और ऑनलाइन नंबर देखा, जिसके बाद उसे पुरस्कार राशि प्राप्त करने का संदेश मिला।

“जब मुझे दावा दायर करने के लिए एक संदेश मिला, तो मैंने मान लिया कि मैंने 2,000 डॉलर के पुरस्कारों में से एक जीत लिया है,” उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था mlive.com.

उत्साहित ट्रक चालक को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। “जब मैं अपने ट्रक में वापस आया तो मैंने टिकट को खरोंच कर दिया और जब मैंने देखा कि मैंने $ 1 मिलियन जीते तो मुझे विश्वास नहीं हुआ।” जिस व्यक्ति ने गुमनाम रहना चुना है, उसने पुरस्कार की पुष्टि के लिए लॉटरी कार्यालय को फोन किया।

फॉक्स2 डेट्रॉइट ने कहा कि उस व्यक्ति ने लॉटरी कार्यालय से कहा कि वह उसे 30 वार्षिकी भुगतान के बजाय एकमुश्त $693,000 की एकमुश्त राशि के रूप में पुरस्कार राशि दे।

आउटलेट ने आगे कहा कि वह अब एक नया वाहन खरीदने और बाकी को बचाने की योजना बना रहा है।

मई में, यूके में रहने वाले एक जोड़े ने एक लॉटरी जैकपॉट जीता – ‘सेट फॉर लाइफ’ योजना – जिसके तहत लौरा हॉल और किर्क स्टीवंस को अगले 30 वर्षों के लिए प्रति माह 10,000 पाउंड मिलेंगे।

दंपति 2019 से इस लॉटरी को खेल रहे हैं और उन्होंने अपना विजयी टिकट ऑनलाइन खरीदा है। शुरुआत में यह जोड़ी अपनी जीत के बारे में पूरी तरह से अनजान थी और वास्तव में यह सोचकर लॉटरी खेलना जारी रखा कि उन्होंने केवल 5 पाउंड जीते हैं।

लॉटरी के आयोजक, कैमलॉट को युगल तक पहुंचना था और लौरा हॉल ने अपने कैमलॉट खाते में प्रवेश करने के बाद ही देखा कि उसने लॉटरी जीती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest