Monday, October 3, 2022

मॉनिटर और टीवी दोनों का करेगा काम, सैमसंग ने लॉन्च किया गजब का स्मार्ट टीवी

More articles


Samsung Crystal 4K Neo TV launched: सैमसंग ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी के रूप में क्रिस्टल 4K नियो (Samsung Crystal 4K Neo) को पेश किया है. यह Tizen OS को बूट करता है और इसमें क्रिस्टल प्रोसेसर 4K चिप, Dolby Digital Plus के साथ 20W स्पीकर सेटअप और Bixby और Alexa के लिए सपोर्ट है. एलजी और सोनी जैसे ब्रांडों को टक्कर देने के लिए सैमसंग (Samsung) भारत के मिड-टियर स्मार्ट टीवी सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है. सैमसंग का नया स्मार्ट टीवी यूजर्स को नए जमाने की सुविधाओं के साथ इन-होम इंटरटेंमेंट डिवाइस में अपग्रेड करने पर फोकस्ड है. यह एक पीसी मोड के साथ भी आता है जो स्मार्ट टीवी (Smart TV) को कंप्यूटर मॉनीटर (Computer Monitor) में बदल देता है.

Samsung Crystal 4K Neo स्मार्ट टीवी का डिजाइन:

सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो स्मार्ट टीवी में तीन तरफ पतले बेजल के साथ एक आकर्षक डिजाइन है. यह 43-इंच 4K (2160×3840 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ 50Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है. पिक्चर क्वालिटी बढ़ाने के लिए टेलीविजन परकोलर तकनीक, मोशन एक्ससेलरेटर, मेगा कंट्रास्ट, यूएचडी डिमिंग और कलर मैपिंग का सपोर्ट है.

Samsung Crystal 4K Neo के फीचर्स:

सैमसंग क्रिस्टल 4के नियो स्मार्ट टीवी क्रिस्टल प्रोसेसर 4K चिप से ऑपरेट होता है और टिजेन ओएस बूट करता है. यह बिक्सबी और एलेक्सा के साथ आता है. स्मार्ट टीवी डॉल्बी डिजिटल प्लस और एडेप्टिव साउंड के साथ 20W स्पीकर सेटअप से लैस है. I/O के लिए इसमें एक इथरनेट पोर्ट, तीन एचडीएमआई स्लॉट और एक यूएसबी पोर्ट है. वायरलेस कनेक्टिविटी में वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ शामिल हैं.

Samsung Crystal 4K Neo की कीमत:

43 इंच का सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो (2022) स्मार्ट टीवी भारत में अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिक स्टोर के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसकी देश में कीमत 35,990 रुपये से शुरू है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest