Tuesday, October 4, 2022

मुंबई: बीएमसी टीम ने मुंबई में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बंगले का निरीक्षण किया | मुंबई समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया

More articles


मुंबई: निकाय अधिकारियों के एक दल ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री के स्वामित्व वाले बंगले का निरीक्षण किया नारायण राणे सूत्रों ने कहा कि सीआरजेड मानदंडों के कथित उल्लंघन के लिए यहां के जुहू इलाके में। उन्होंने बताया कि राणे की मौजूदगी में दो घंटे से अधिक समय तक चले निरीक्षण के दौरान ‘आदिश’ बंगले में पुलिस सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।
बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारी (बीएमसी) कुछ पुलिस कर्मियों के साथ सुबह करीब 11 बजे परिसर में पहुंचे।
सूत्रों ने कहा कि उन्होंने कुछ तस्वीरें और माप भी लिए, विभिन्न दस्तावेजों की जांच की और राणे के साथ इस पर चर्चा की।
उन्होंने बताया कि पश्चिमी उपनगर में के-वेस्ट सिविक वार्ड के अंतर्गत आने वाले बंगले में प्रवेश करने से पहले बीएमसी की टीम कुछ सुरक्षाकर्मियों को अपने साथ लेने के लिए सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गई थी.
के-वेस्ट वार्ड के सहायक नगर आयुक्त ने निरीक्षण के बारे में प्रश्नों के लिए कॉल या टेक्स्ट संदेशों का जवाब नहीं दिया।
इससे पहले, बीएमसी की एक टीम ने शुक्रवार शाम को घटनास्थल का दौरा किया था, लेकिन बंगले पर राणे परिवार का कोई भी मौजूद नहीं होने के कारण बिना कोई कार्रवाई किए वापस लौट आया।
शिवसेना और भाजपा के बीच चल रही वाकयुद्ध के बीच, बीएमसी ने पिछले हफ्ते बंगले के मालिक को निरीक्षण करने और परिसर की माप लेने के लिए नोटिस जारी किया था।
शिवसेना नियंत्रित बीएमसी द्वारा जारी नोटिस में मालिक का नाम नहीं था।
बंगले के निर्माण के दौरान तटीय नियामक क्षेत्र (सीआरजेड) मानदंडों और अन्य नियमों के कथित उल्लंघन के बारे में एक कार्यकर्ता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर नागरिक निकाय ने नोटिस जारी किया था।
नोटिस में कहा गया था कि नागरिक दल उक्त परिसर का निरीक्षण करने और उसी की माप और तस्वीरें लेने के लिए दौरा करेगा, और मालिक को अंतिम अनुमोदित योजना या संरचना के प्रामाणिक दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने के लिए भी कहा था।
शिवसेना और भाजपा के नेता पिछले कुछ समय से आपस में भिड़ रहे हैं और एक दूसरे पर व्यापार के आरोप लगा रहे हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest