Tuesday, October 4, 2022

मुंबई आने से पहले प्रेग्नेंट आलिया भट्ट करेंगी रणबीर कपूर के साथ ‘क्विक बेबीमून’?

More articles


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे और एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ये कपल इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधा था।

पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने रुझानों की सूची में शीर्ष स्थानों में से एक पर कब्जा कर लिया है जब से उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से खुशखबरी के बारे में अपडेट किया जिसे उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर साझा किया। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है।”

के अनुसार बॉलीवुड जीवन, युगल कथित तौर पर एक छोटी छुट्टी पर जाएंगे क्योंकि वे अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने में असमर्थ थे। “वह जुलाई की पहली छमाही में अपनी शूटिंग खत्म कर लेगी। लेकिन दोनों के पास अपने पैक शेड्यूल के कारण हनीमून पर जाने का समय नहीं है। लेकिन वे मुंबई वापस जाने से पहले एक त्वरित बेबीमून के लिए रवाना होंगे। यूरोपीय देहात उनके दिमाग में है जहां वे बस एक-दूसरे की कंपनी में आराम कर सकते हैं और आगे की योजना बना सकते हैं, ”बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से कहा।

काम के मोर्चे पर, यह जोड़ी अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में प्रेमी के रूप में एक साथ अभिनय करेगी, जो इस साल 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट ईशा की भूमिका निभाएंगी, जबकि रणबीर कपूर को शिवा के रूप में चित्रित किया जाएगा। यह जोड़ी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी, मौनी रॉय और नागार्जुन।

इस बीच आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री वर्तमान में टॉम हार्पर के हार्ट ऑफ स्टोन का फिल्मांकन कर रही है, जिसमें वह जेमी डोर्नन, गैल गैडोट और कई अन्य लोगों के साथ हैं। इसके अलावा वह डार्लिंग्स, जी ले जरा और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर के साथ शूटिंग कर रहे हैं श्रद्धा कपूर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। साथ ही वह शमशेरा में भी नजर आएंगे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest