Tuesday, October 4, 2022

मिस मार्वल स्टार इमान वेलानी डीडीएलजे से नफरत करती हैं: ‘शाहरुख खान उसमें आकर्षक नहीं हैं’

More articles


मिस मार्वल स्टार इमान वेल्लानी ने स्वीकार किया कि वह दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उर्फ ​​डीडीएलजे की प्रशंसक नहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला बयान दिया। अनवर्स के लिए, इमान ने पिछले हफ्ते श्रृंखला के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत की, जिसमें टाइटैनिक सुपरहीरो की भूमिका मिस मार्वल उर्फ ​​​​कमला खान थी। कहा जाता है कि यह किरदार शाहरुख का बहुत बड़ा फैन है।

हालांकि, ऐसा लगता है कि कमला के साथ इमान पूरी तरह से सहमत नहीं हैं बॉलीवुड पसंद। बीबीसी बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ बात करते हुए, इमान और ऋष शाह, जो श्रृंखला में कामरान की भूमिका निभाते हैं, से उनकी पसंदीदा SRK फिल्म के बारे में पूछा गया। यह तब था जब इमान ने डीडीजेएल पर अपने विचार प्रकट किए।

“ठीक है, मुझे डीडीएलजे से नफरत है। मुझे नफरत नहीं कहनी चाहिए, यह बहुत मजबूत शब्द है। इसे फिर से देखें, यह वास्तव में पुराना है, और थोड़ा कामुक है। शाहरुख खान उसमें बिल्कुल भी आकर्षक नहीं है। क्षमा करें, ”उसने स्वीकार किया। “सुनो, शाहरुख खान सभी मोर्चों पर आकर्षक है,” ऋष ने छलांग लगाई। “रा। वन हमारी पसंदीदा फिल्म है,” इमान ने घोषणा की, जिसमें ऋष कहते हैं, “रा। वन बॉलीवुड आयरन मैन की तरह है।” इमान ने कहा, “मैंने अभी-अभी अपनी पूरी बॉलीवुड दर्शकों की संख्या को खो दिया है।”

जहां उन्होंने इंटरव्यू में शाहरुख पर अपनी बात का खुलासा किया, वहीं उन्होंने एक अन्य वीडियो में आमिर खान के बारे में भी बात की थी। पिछले हफ्ते, डिज्नी+ Hotstar इंस्टाग्राम पर लिया और एक वीडियो साझा किया जिसमें उसने खुलासा किया कि वह आमिर खान की प्रशंसक है। 19 वर्षीय ने उन्हें “अभूतपूर्व अभिनेता” कहा।

अनवर्स के लिए, सुश्री मार्वल उर्फ ​​​​कमला खान एक पाकिस्तानी-अमेरिकी सुपरहीरो हैं। कमला (इमान वेल्लानी) कैप्टन मार्वल की एक उत्साही अनुयायी है, और अपनी उम्र के किसी भी अन्य उत्साही किशोरी की तरह, इस बात को लेकर चिंतित है कि क्या वह अपने सख्त दक्षिण एशियाई माता-पिता को एवेंजरकॉन में भाग लेने के लिए मना सकती है। कमला लगातार अपने माता-पिता और अपनी धार्मिक पहचान के साथ संघर्ष कर रही है और न्यू जर्सी शहर में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest