Tuesday, October 4, 2022

‘मिर्जापुर 3’ के लिए अली फजल सीख रहे हैं कुश्ती के गुर, अखाड़े में हाथ आजमाते दिखेंगे…

More articles


Ali Fazal Learnig Kushti For Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी कास्ट और क्रू की टीम पूरी तरह से तैयार है. वहीं एक्टर अली फजल (Ali Fazal) अपने किरदार गुड्डू को पर्दे पर दमदार तरीके से उतारने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं.

एक्टर अपने किरदार को मजबूत बनाने के लिए कुश्ती सीख रहे हैं. एक सूत्र के मुताबिक, “अली फजल फिलहाल एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं, जो इस अपकमिंग सीजन की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं.” सूत्रों ने कहा, “अली फजल इस भूमिका के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए कुश्ती के बुनियादी गुर सीखना शुरू कर दिया है.” 


अली फजल को हाल ही में इंटरनेशनल मर्डर मिस्ट्री ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा गया था. वह जल्द ही तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ में नजर आएंगे. इसके अलावा, वह जेरार्ड बटलर के साथ ‘कंधार’ में भी दिखाई देंगे.

सामने आया था गुड्डू पंडित का लुक 

कुछ ही दिन पहले सीरीज से गुड्डू पंडित यानी की अली फजल का लुक भी सामने आया था. ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसे शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘और शुरुआत हो गई है. प्रैप, रिहर्सल, रीडिंग… लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंताप, गुड्डू आ रहे हैं… अपने आप’.

यहां बता दें कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा 2020 में. यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदारों को काफी पसंद किया जाता है. अब फैंस इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

 Dilip Kumar Death Anniversary: दिलीप कुमार के नाम है बॉक्स ऑफिस का ये रिकॉर्ड, जिसे सलमान से लेकर शाहरुख भी नहीं तोड़ पाए 

आज 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ये सुपरस्टार, कभी बस स्टेंड पर सोए, क्लीनर तक का किया काम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest