Wednesday, October 5, 2022

माही विज का दावा, कुक ने दी उन्हें चाकू मारने की धमकी, कहा- ‘मुझे अपनी बेटी से डर लगता है’

More articles


माही विज ने शेयर किया कि कैसे उनके अस्थायी रसोइए ने उन्हें चाकू मारने की धमकी दी (फोटो: इंस्टाग्राम)

माही ने घटना का खुलासा करते हुए आरोप लगाया कि यह सब तब शुरू हुआ जब उन्हें चेतावनी दी गई कि उनका रसोइया चोरी कर रहा है।

जय भानुशाली की पत्नी और टेलीविजन अभिनेत्री माही जीव को हाल ही में उनके रसोइए ने गाली दी और धमकी दी। ई-टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने दावा किया कि उनका अस्थायी रसोइया न केवल नशे में था, बल्कि उन्हें गालियां भी देता था। इस घटना का खुलासा करते हुए माही ने आरोप लगाया कि यह सब तब शुरू हुआ जब उन्हें चेतावनी दी गई कि उनका रसोइया चोरी कर रहा है। जब जय ने बिल को निपटाने की कोशिश की, तो रसोइए ने केवल पैसे की मांग की, बल्कि उनके साथ गाली-गलौज भी की।

“अभी तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है। मैंने जय को सूचित करने का इंतजार किया था। जब जय आया तो उसने बिल का निपटान करना चाहा लेकिन रसोइए ने पूरे महीने का भुगतान करने की मांग की। जब जय ने तर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा ‘200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा’। वह नशे में धुत हो गया और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगा। हम पुलिस के पास गए। मुझे कुछ भी हो जाए मुझे परवाह नहीं है, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डरी हुई थी, ”माही विज ने कहा।

एक्ट्रेस ने आगे न्यूज पोर्टल को बताया कि वह अपने परिवार के लिए काफी डरी हुई हैं। उसने आगे इस घटना पर गुस्सा व्यक्त किया और कहा कि अगर रसोइया ने उसे चाकू मार दिया तो विरोध करने का कोई मतलब नहीं होगा। “जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वह मुझे फोन करता रहा। मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है। हर जगह जो कुछ हो रहा है उसे देखकर बहुत डर लगता है। क्या होगा अगर वह मुझे छुरा घोंपा? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग बाद में विरोध करेंगे। फिर क्या बात है? मैं अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर डरी हुई हूं। मैंने सुना है कि वह जमानत पर बाहर होगा। क्या होगा अगर वह वास्तव में जेल से बाहर आने के बाद पुरुषों को प्राप्त करता है और हमें निशाना बनाता है? उसने जोड़ा।

इस बीच, डिलीट किए गए ट्वीट में माही ने लिखा था, ‘मुझे और मेरी बेटी की जान से डर लगता है। पुलिस और जय ने इस रसोइए को पकड़ लिया और अब उसे हमें मारने के लिए जमानत पर छोड़ दिया है। वाह मार्ने के बाद मोर्चा निकालना उन्होंने खुलकर कहा जो पुलिस को दिखाया गया था कि चाकु मार दूंगा तुझे।”

माही विज ने लागी तुझसे लगान, बालिका वधू, और ना आना इस देस लाडो सहित कई शो में काम किया है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest