Monday, October 3, 2022

माधवन को प्रैंक करना पड़ा भारी, पत्नी के साथ की ये तस्वीर भेजने को लेकर हुआ था बवाल!

More articles


R Madhvan Pranked Brother In Law: आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनका लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में उन्होंने अपनी इस लुक के साथ एक प्रैंक किया. ये प्रैंक उन्होंने अपनी पत्नी के भाई यानी के अपने साले के साथ किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो ‘नंबी नारायणन’ लुक में नजर आ रहे हैं और इसमें उनके साथ उनकी पत्नी सरिता बिरजे के साथ एक रोमांटिक फोटो खिंचवाई.

अभिनेता ने बुधवार को उनकी तस्वीर ट्वीट की, और साझा किया कि कैसे उन्होंने अपने बहनोई को वही तस्वीर भेजकर शरारत की. तस्वीर को देखकर पहली नज़र में, ऐसा लग रहा था कि सरिता मूल नंबी नारायणन के साथ पोज़ दे रही थीं, जिस पर आगामी फिल्म आधारित थी. हालांकि, माधवन ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में उनके साथ थीं.

अभिनेता ने ट्विटर पर बिना तारीख वाली तस्वीर साझा की और लिखा, “जब मैंने अपनी पत्नी की यह तस्वीर भेजी तो मेरे बहनोई भड़क गए.” आर माधवन ने कहा कि उन्होंने इस तस्वीर का उपयोग करके अपने बहनोई के साथ शरारत की, ट्विटर उपयोगकर्ता अभिनेता के सेंस ऑफ ह्यूमर से प्रभावित हुए, कई लोगों ने हंसते हुए इमोजी के साथ फोटो पर प्रतिक्रिया दी. एक व्यक्ति ने इसका मजाक उड़ाया था कि ‘आप अपने उबाऊ जीवन को कैसे मसाला देते हैं’. एक व्यक्ति ने यह भी ट्वीट किया कि माधवन दिवंगत चित्रकार ‘एमएफ हुसैन की तरह दिख रहे थे’. एक और यूजर ने लिखा, ‘एमएफ हुसैन जिंदा हैं. एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘माधवन का सेंस ऑफ ह्यूमर’ इमोजी के झुंड के साथ.

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट आर माधवन द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है, जो 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म में नंबी नारायणन की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. अपने हालिया साक्षात्कार में, माधवन ने अभिनेता शाहरुख खान और सूर्या की प्रशंसा की. उनके निर्देशन की पहली फिल्म में उनके कैमियो. फिल्म को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में एक साथ शूट किया गया है और इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में डब किया गया है.

ये भी पढ़ें: Aamir Khan First Love: अपनी दोस्त को ही दिल दे बैठे थे आमिर खान, बताया कैसे पहली बार टूटा था दिल

Tejasswi Prakash कर रही थीं Naagin 6 की शूटिंग, इसी बीच सेट पर असली ‘नागिन’ ने मार दी एंट्री, मच गया हड़कंप





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest