Wednesday, October 5, 2022

मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि नाबालिग लड़कियों को कथित तौर पर नग्नता दिखाने के आरोप में गिरफ्तार

More articles


मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि पर दो नाबालिग लड़कियों को नग्नता दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अभिनेता, जो अनुभवी अभिनेता टीजी रवि के बेटे हैं, को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 11 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

घटना 4 जुलाई को त्रिशूर जिले की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, श्रीजीत अपनी कार में बैठा था, तभी दो नाबालिग लड़कियां साथ आ गईं। अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी कार से बाहर कदम रखा और अपने जननांगों का प्रदर्शन किया।

Onmanorama.com के अनुसार, पुलिस ने उसके वाहन के आधार पर घटना की जांच की। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीजीत पर इस घटना के लिए मामला दर्ज किया गया है और जांच के दौरान उसने कबूल किया कि जाहिर तौर पर उसका व्यवहार विकार का इलाज चल रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब श्रीजीत पर इस तरह की अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। खबर है कि अभिनेता पर कुछ साल पहले भी इसी तरह का मामला दर्ज किया गया था। एनडीटीवी की 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, पलक्कड़ की 14 स्कूली छात्राओं के एक समूह द्वारा उन पर सार्वजनिक रूप से खुद को उजागर करने का आरोप लगाने के बाद अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। उस समय उन्हें जमानत मिल गई थी।

हालांकि, कथित तौर पर मामला अंततः सुलझ गया। उक्त मामले की नाबालिग बच्चियों के माता-पिता ने पुलिस पर बिना आवश्यक साक्ष्य जुटाए मामले में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया.

श्रीजीत ने अपने अभिनय की शुरुआत 2005 में फिल्म मयूखम से की थी। हालांकि, उन्हें अपना बड़ा ब्रेक उसी साल फिल्म चंथुपोट्टू से मिला। श्रीजीत ने कई मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है। इनमें मिशन 90 डेज, पुण्यलन अगरबत्ती और पुण्यलन प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं। उन्होंने अन्य दक्षिण भारतीय क्षेत्रीय उद्योगों में भी काम किया है। तमिल में, वह वेट्टई, कुमकी, माधा यानाई कूटम, कथकली और असुरवधाम जैसी फिल्मों का हिस्सा थे। उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest