Wednesday, October 5, 2022

मराठी अभिनेत्री धनश्री कडगांवकर ने कोल्हापुर में महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन किए

More articles


अपनी पहली तस्वीर में कडगांवकर गर्भगृह में महालक्ष्मी की मूर्ति के साथ पोज दे रही हैं।

अभिनेत्री ने यात्रा की छह तस्वीरें पोस्ट की हैं और वह सफेद सूट में नजर आ रही हैं।

मराठी अभिनेत्री धनश्री कडगांवकर, जिन्होंने अपने शो तुहज्यत जीव रंगाला से प्रसिद्धि हासिल की, हाल ही में कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर में गईं। पर्दे पर अपने शानदार अभिनय के साथ, वह अब एक घरेलू चेहरा हैं। धनश्री ने यात्रा से तस्वीरें पोस्ट कीं। उनके साथ ऐश्वर्या वसंत मुनीश्वर, सुजल भी थीं।

अभिनेत्री ने यात्रा की छह तस्वीरें पोस्ट की हैं और वह सफेद सूट में नजर आ रही हैं। अपनी पहली तस्वीर में कडगांवकर गर्भगृह में महालक्ष्मी की मूर्ति के साथ पोज दे रही हैं। धनश्री ने अपनी पसंदीदा घड़ी पहनी है। अपनी लगभग सभी तस्वीरों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में वह इस घड़ी को चुन रही हैं।

अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “अगर आप कोल्हापुर जाते हैं और अंबाबाई नहीं जाते हैं तो इसका क्या मतलब है ??? मैं शुरू से ही मानता हूं कि जब मैं अंबाबाई जाता हूं तो सब कुछ ठीक हो जाता है। इसलिए मैं यहां आने के बाद सबसे पहले अंबाबाई गया था।”

धनश्री ने ऐश्वर्या वसंत मुनीश्वर और सुजल को टैग किया, जो पेशे से डिजाइनर हैं। पोस्ट को 4k लाइक्स मिले। अपनी एक तस्वीर में वह मूर्ति के सामने पोज दे रही हैं, जिसमें ‘तस्वीरें खींचना और वीडियोग्राफी की अनुमति नहीं है’ लिखा हुआ है। एक यूजर ने उन पर तंज कसते हुए कमेंट किया, ‘सेलिब्रिटीज के लिए नहीं बल्कि आम लोगों के लिए नियम। वे नियम तोड़ने के लिए पैदा हुए हैं।” एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, “खूबसूरत लुक और अच्छी आंखें और लाल लिपस्टिक और मुस्कान।”

तुहज्यत जीव रंगाला की शूटिंग इस समय वासगड़े गांव के कोल्हापुर में हो रही है। अपनी शैक्षणिक यात्रा के दौरान, धनश्री को अभिनय, नाटक और सांस्कृतिक गतिविधियों में रुचि थी। वह अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करती हैं जहां वह अपने पति और बच्चे के साथ दक्षिण भारतीय साड़ियों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “वी लव साउथ स्टाइल।” उसने पारंपरिक तरीके से लिपटी तीन खूबसूरत पारिवारिक तस्वीरें संलग्न कीं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest