Wednesday, October 5, 2022

मछली पकड़ने गया युवक नदी में डूबा: SDRF की टीम को 8 घंटे बाद मिला शव, पैर फिसलने से हुआ था हादसा

More articles


दुर्ग4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नदी से शव को बाहर लाते गोताखोर

दुर्ग के खारून नदी में मछली पकड़ने गया एक युवक तेज बहाव की चपेट में आने से डूब गया। पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। टीम ने उफनती नदी में उतर कर 8 घंटे बाद शव को खोजकर बाहर निकाला।

अमलेश्वर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जमराव गांव निवासी कमलेश निषाद पिता गणेश निषाद (28 साल) बुधवार सुबह 7.30 बजे मछली पकड़ने खारून नदी की तरफ गया था। वह सतपाखार घाट के एनीकट में बैठकर मछली पकड़ रहा था। इसी दौरान एनिकट से उसका पैर फिसल गया। इससे कमलेश नदी में जा गिरा। नदी में बहाव तेज होने के चलते वह डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत अमलेश्वर पुलिस को इसकी सूचना दी।

नदी से खोजकर शव को बाहर निकाला गया

नदी से खोजकर शव को बाहर निकाला गया

अमलेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद एसडीआरएफ दुर्ग की टीम को बुलाया गया। 8 घंटे की खोजबीन के बाद कमलेश का शव मिला। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद गुरुवार को कमलेश का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

युवक को नदी में खोजती एसडीआरएफ की टीम

युवक को नदी में खोजती एसडीआरएफ की टीम

तीन किलोमीटर दूर मिला शव
एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। वह लोग 2 बोट के साथ नदी में उतरे। इस दौरान गोताखोर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर नदी के अंदर भी शव को खोजता रहा। उफ़नते नदी में तेज बहाव के बीच 8 घंटे तक खोजबीन करने के बाद देर शाम कमलेश का शव उन्हें मिला। टीम ने बताया कि एनीकट से लगभग 3 किलोमीटर दूर शव बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest