Monday, October 3, 2022

भुवन की गौरी का अब बदल चुका है लुक, लेटेस्ट फोटो देख आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

More articles


बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे टैलेंटेड एक्टर्स की भरमार देखने को मिलती है जो अपनी पहली फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने लगे. लेकिन इन सितारों में से कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें आगे चलकर काम नहीं मिला और अब वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. हालांकि आज भी उनके फैंस उनके बारे में जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं. वो अब कहां हैं और क्या कह रहे हैं. उन्हीं गुमनाम एक्टर्स की लिस्ट में से एक नाम और शामिल है और वो है लगान की गौरी यानी ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) का. कुछी फिल्मों में ग्रेसी सिंह नजर आईं लेकिन इतने ही समय में वो लोगों के दिलों पर अपनी मासूमियत और एक्टिंग के बदौलत राज करने लगीं. 20 साल पहले ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म लगान (Lagaan) में देखा गया था.

साल 2001 में ये फिल्म (Lagaan Release Date) रिलीज हुई थी. बॉलीवुड में जब उन्होंने कदम रखा था उस दौरान उनकी जबरदस्त एक्टिंग ही थी कि वो टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई थीं. लगान फिल्म में ग्रेसी सिंह और आमिर खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. इसके बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai M.B.B.S.) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म गंगाजल (Gangaajal) में भी ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) नजर आई थीं. लेकिन वो धीरे-धीरे बड़े पर्दे से दूर हो गईं. वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं फिर भी उन्हें काम नहीं मिला.


बाद में ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) को छोटे पर्दे पर देखा गया. संतोषी मां सीरियल में वो माता संतोषी की भूमिका में दिखाई दी थीं. एक इंटरव्यू में ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) ने कहा था कि बॉलीवुड  का हिस्सा रहने के लिए वो गुटबाजी नहीं कर सकती. चापलुसी करना उनकी फितरत नहीं है और ना काम के लिए प्रोड्यूसर्स की पार्टी में जा सकती हैं. ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) ब्रह्माकुमारी से जुड़ी हुई हैं. 40 साल की ग्रेसी ने शादी ना करने का फैसला कर रखा है.

ये भी पढ़ें :- सामंथा की शकुंतलम का पहला लुक आया सामने, किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें :- जब तलाक ले चुकीं अमृता सिंह ने कहा था, ‘कभी-कभी मेरा मन करता है सैफ का सिर फोड़ दूं’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest