Monday, October 3, 2022

भारत बनाम इंग्लैंड: “इफ हे कैन गेट टू…”: माइकल वॉन की विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी | क्रिकेट खबर

More articles


भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट शुक्रवार को एजबेस्टन, बर्मिंघम में शुरू होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत पटौदी ट्रॉफी जीतने में सक्षम है या नहीं। जसप्रीत बुमराह सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रोहित शर्मा समय पर ठीक होने में विफल रहने के बाद भारत का नेतृत्व करेंगे। इस पर भी होगा फोकस विराट कोहलीजिन्होंने नवंबर 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बनाया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन उनका मानना ​​है कि अगर कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 30 रन बना सकते हैं तो वह शतक भी लगा सकते हैं। वॉन ने पूर्व कप्तान को टेस्ट मैच में तलाश करने वाला भारतीय खिलाड़ी भी करार दिया।

“इस सप्ताह एजबेस्टन में देखने वाले भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली हैं। कुछ साल पीछे जाएं जब उन्होंने इस मैदान पर सबसे महान टेस्ट मैचों में से एक का निर्माण किया। मुझे लगता है कि वह बकाया है। जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं, तो उसे तीन अंक प्राप्त हुए कितना समय हो गया है।” क्रिकबज पर वॉन ने कहा.

“विराट कोहली के लिए यह एक लंबा, लंबा समय रहा है, अगर वह 30 तक पहुंच सकता है, तो मुझे लगता है कि उसे वे तीन आंकड़े मिलेंगे जो वह इतने लंबे समय से चाहते थे। इसलिए, विराट कोहली, भारतीय खिलाड़ी को देखने के लिए के लिए बाहर, ”उन्होंने आगे जोड़ा।

देखने के लिए महत्वपूर्ण लड़ाई के बारे में बात करते हुए, वॉन ने कहा: “एजबेस्टन में महत्वपूर्ण लड़ाई, जसप्रीत बुमराह एक विश्व स्तरीय कलाकार है, जो एक ऐसे खिलाड़ी के खिलाफ खेल रहा है जो एक अलग ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहा है, जॉनी बेयरस्टो. बेयरस्टो आक्रमण करेंगे, वह तेजी से गोल करने की कोशिश करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ स्ट्राइक रेट 100 से अधिक था और मुझे लगता है कि वह भारत के खिलाफ ठीक उसी तरह से खेलने की कोशिश करेगा, इसलिए महत्वपूर्ण लड़ाई भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह बनाम जॉनी बी हो सकती है।

प्रचारित

वॉन ने खेल के लिए अपनी भविष्यवाणी देते हुए कहा: “न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन जीत के बाद इंग्लैंड के एजबेस्टन, मुझे इंग्लैंड के बाजीगर के अलावा कुछ नहीं दिख रहा है। भारत में चयन, चोटों, COVID मुद्दों के साथ बहुत उथल-पुथल रही है। मुझे इंग्लैंड की जीत के अलावा और कुछ नहीं दिखता। मुझे लगता है कि बाज और बेन की यह इंग्लैंड की बाजीगरी एजबेस्टन में जारी रहेगी। मुझे इंग्लैंड की जीत के अलावा और कुछ नहीं दिख रहा है, यह शायद एक हथौड़ा है। “

भारत पिछले साल लॉर्ड्स और द ओवल में मैच जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest