Friday, September 30, 2022

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने किया अपने बच्चे के नाम का खुलासा; पता लगाने के लिए पढ़ें

More articles


कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को अपने बच्चे का स्वागत किया और तब से, युगल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्चे की क्लिप पोस्ट कर रहे हैं। जबकि दोनों अपने बच्चे को प्यार से ‘गोला’ बुलाते रहे हैं, लेकिन दो महीने के इंतजार के बाद, भारती ने आखिरकार अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। जैसा कि पिंकविला द्वारा बताया गया है, भारती द्वारा युगल के व्लॉग लाइफ ऑफ लिंबाचियास पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उसने परोक्ष रूप से बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य रखा है। इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि वे जल्द ही गोला का नाम साझा करेंगे।

बेखबर के लिए, भारती और हर्ष 15 दिनों के लिए छुट्टी पर गोवा गए, लेकिन अत्यधिक गर्मी के कारण इसे केवल 3-4 दिनों के लिए छोटा कर दिया। उन्होंने अपनी गोवा यात्रा के कई वीडियो पोस्ट किए और उनमें से एक वीडियो में, कॉमेडियन ने साझा किया कि गोला का नाम ‘लक्ष’ रखा गया है। भारती और हर्ष के प्रशंसक बच्चे का नाम जानने के लिए उत्साहित हैं। युगल नियमित रूप से अपने YouTube चैनल पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और यह उनके अनुयायियों के लिए एक खुशी की बात है। वीडियो पोस्ट करके भारती और हर्ष अपने जीवन के खास पलों को अपने करीबियों के साथ साझा करते हैं।

संयोग से, एक व्लॉग में भारती ने बच्चे का नाम बता दिया। उसने कहा कि उसे अपने पिता और माँ को बिना रुके काम करते देखने की आदत है। उन्होंने आगे कहा कि लक्ष्य भी पैदा होने से पहले काम कर रहा है। हालांकि बच्चे का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन उसका चेहरा अभी सामने नहीं आया है।

इस बीच, भारती, हर्ष और लक्ष्य गोवा से मुंबई लौट आए हैं और काम भी शुरू कर दिया है। डिलीवरी के 11 दिन बाद काम पर लौटने वाली भारती को उनके साहसिक विकल्प के लिए कई लोगों ने सराहा। हालांकि, एक खास वर्ग ने बच्चे के साथ समय न बिताने और काम पर लौटने के लिए उनकी आलोचना की।

पेशेवर मोर्चे पर बोलते हुए, भारती और हर्ष, जिन्होंने अपने बेदाग होस्टिंग कौशल से सभी को प्रभावित किया है, अब सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर्स 2 में दिखाई देंगे। इससे पहले, युगल हुनरबाज़ और उनके होम प्रोडक्शन शो, खतरा खतरा में व्यस्त थे। खतरा, जो दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट है। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान इंटरएक्टिव कॉमेडी शो की मेजबानी के लिए हर शुक्रवार को उनके साथ शामिल होती हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest