Friday, September 30, 2022

भदौरा में 10वीं के छात्र की डूबने से मौत: बारिश होने पर स्कूल नहीं जाकर दोस्तों के साथ नहाने पत्थर खदान गया, हादसे में गंवाई जान

More articles


बिलासपुर34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक नितिन रजक।

शहर का स्कूली छात्र मस्तूरी क्षेत्र के पत्थर खदान में डूब गया। वह दोस्तों के साथ यहां नहाने गया था। रात को तेज बारिश हुई तो छात्र स्कूल नहीं गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला रोड कुदुदंड निवासी नितिन रजक पिता राजेश रजक (16) सुबह घर पर था। करीब 8 बजे वह अपने चार दोस्त सोहेल अली, अक्षय शुक्ला, मोरिस मार्टिन, क्रिश बाजपेयी के साथ निकला था। घर से ट्रैक शूट में गया था और बैग भी ले गया था। वह कहां जा रहा है इसकी जानकारी घरवालों को नहीं दी थी । घर से वह दोस्तों के साथ मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम भदौरा स्थित पत्थर खदान में नहाने चला गया।

सभी काफी देर तक यहां नहाते रहे। इसके बाद सभी पानी से बाहर निकले। बाकी साथी कपड़े पहनने लगे। नितिन का मन भरा नहीं था। वह फिर से पानी में कूद गया। वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसके दोस्तों ने देखा तो खदान में कूदकर बचाने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली। उन्होंने आसपास मौजूद ग्रामीणों को बताया तो वे पानी में उतरे और नितिन को बाहर निकाला। तब उसकी मौत हो चुकी थी। इस बीच घटना की जानकारी उसके दोस्तों ने फोन पर नितिन के पिता को दी। परिजन मौके पर भदौरा स्थित पत्थर खदान पहुंचे। सूचना मिलने पर मस्तूरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटनास्थल पर पहुंचे नितिन के परिजन।

घटनास्थल पर पहुंचे नितिन के परिजन।

दो भाइयों में बड़ा था नितिन
कुदुदंड में रहने वाले राजेश रजक के दो बेटे हैं। इनमें नितिन बड़ा था। छोटा रितिक 13 साल का है। वह भी बर्जेश स्कूल में 5वीं पढ़ता है। दोनों साथ-साथ ही स्कूल जाते थे। राजेश सिम्स चौक में लांड्री चलाते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest