Friday, September 30, 2022

भदोही में आदमखोर सियार ने मासूम को बनाया अपना निवाला, बच्चे की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

More articles


Bhadohi News: भदोही जिले के औराई क्षेत्र में गुरुवार रात एक सियार के हमले में डेढ़ साल के एक बच्चे की मौत हो गई. औराई के थाना प्रभारी अजय कुमार सेठ ने बताया कि औराई थाना क्षेत्र की तुलापुर वनवासी बस्ती में गुरुवार रात शंकर वनवासी अपनी पत्नी शीला और डेढ़ साल के बेटे देवा के साथ अपने मड़हे (कच्चा मकान) में सो रहा था, तभी एक सियार वहां आया और देवा को उठाकर ले गया. 

क्या है पूरा मामला?
थाना प्रभारी अजय कुमार सेठ ने बताया कि शीला की अचानक आंख खुली और देवा को पास नहीं पाकर उसने शोर मचाया, जिसके बाद आस पास के लोगों ने मड़हे से पांच सौ मीटर दूरी पर एक सियार को देखा जो देवा को अपना निवाला बना रहा था. सेठ ने बताया कि बस्ती के लोगों ने देवा को किसी तरह सियार के चंगुल से छुड़ाया, लेकिन तब तक सियार बच्चे के दोनों पैर खा चुका था और उसने उसे कई जगह अपने नुकीले दांतों से नोचा हुआ था. घर लाते समय देवा की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि देवा के शव का पंचनामा कर उसे परिजन को सौंप दिया गया है.

बच्चे की हुई मौत
भदोही में इस घटना के बाद मातम पसरा हुआ है. जब पास लेटे बच्चे को मां ने अपने पास नहीं पाया तो वो घबरा गई. जिसके बाद लोगों द्वारा सियार से बच्चे को छुड़ाया गया. उस दौरान बच्चा अपने दोनों पैर गंवा चुका था और रास्ते से घर लाते समय बच्चे की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मां-बाप ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनका मासूम ऐसे दुनिया से चला जाएगा. 

ये भी पढ़ें:-

Auraiya News: बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का Akhilesh Yadav पर निशाना, राजभर की तारीफ करते हुए दी ये सलाह

Azamgarh: जीत के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे सांसद निरहुआ, लोगों से किया ये बड़ा वादा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest