Tuesday, October 4, 2022

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर के साथ, मुंबई पुलिस को एक मौका मिला। देखें “सड़क सुरक्षा के एस्ट्रा” पोस्ट

More articles


मुंबई पुलिस ने इस तस्वीर को शेयर किया। (शिष्टाचार: मुंबई पुलिस)

नई दिल्ली:

अयान मुखर्जी की फिल्म का ट्रेलर ब्रह्मास्त्र बुधवार को रिलीज होने के बाद से यह ट्रेंड कर रहा है। जहां इंटरनेट का एक वर्ग शाहरुख खान के मैग्नम ऑपस में शामिल होने के बारे में फैन थ्योरी को आगे बढ़ाने में व्यस्त था, वहीं अन्य लोग चिल्लाने में व्यस्त थे। और क्या किसी ट्रेलर की रिलीज कभी मीम्स के बिना पूरी होती है? आज हम इसे इसलिए लेकर आए हैं क्योंकि मुंबई पुलिस ने भी मीम बनाने के लिए फिल्म के ट्रेलर का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। फिल्म से रणबीर कपूर के संवाद से एक पत्ता लेते हुए ब्रह्मास्त्रमुंबई पुलिस की पोस्ट में ट्रेलर से आलिया भट्ट की तस्वीर थी और कैप्शन पढ़ा: “कुछ रिश्ता है तुम्हारा ट्रैफिक रूल्स सेउन्हें बनाए रखें (आपका ट्रैफ़िक नियमों से कुछ संबंध है, उन्हें बनाए रखें)।” उन्होंने हैशटैग #ब्रह्मास्त्र और #AstrasOfRoadSafety जोड़ा।

मेम उस दृश्य से प्रेरित है जहां शिव (रणबीर कपूर) ईशा (आलिया भट्ट) से कहते हैं: “इस दुनिया में कुछ असाधारण चल रहा है, ईशा। प्रकाश के प्राचीन हथियार हैं और योद्धाओं का एक समूह है जो उनकी रक्षा करते हैं लेकिन वहाँ भी है एक अंधेरा।”

फिल्मों के एस्ट्रा ब्रह्मांड के पहले चरण में, रणबीर कपूर का चरित्र शिव शक्तिशाली का एक हिस्सा है ब्रह्मास्त्र. वह तत्व अग्नि द्वारा दर्शाया गया है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन हैं रक्षक ब्रह्मास्त्रजबकि मौनी रॉय उन अंधेरे ताकतों का प्रतिनिधित्व करती हैं जो ब्रह्मास्त्र प्राप्त करना चाहती हैं।

देखिए का ट्रेलर ब्रह्मास्त्र यहाँ संदर्भ प्राप्त करने के लिए:

ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है और इसमें एक तारकीय कलाकार शामिल है जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी शामिल हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म के तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करण एसएस राजामौली द्वारा प्रस्तुत किए जाएंगे, जबकि हिंदी गायन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest