Sunday, October 2, 2022

ब्रह्मास्त्र: चिरंजीवी ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर स्टारर में एक विशेष एसोसिएशन के लिए काम किया?

More articles


अगर नई रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो चिरंजीवी के खुद के साथ जुड़ने की संभावना है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र। अयान मुखर्जी फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है और एक अखिल भारतीय रिलीज है। जबकि यह पहले से ही पता चला था कि बाहुबली और आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली फिल्म को चार भाषाओं में प्रस्तुत करेंगे, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चिरंजीवी भी फिल्म को व्यापक पहुंच हासिल करने में मदद करने के लिए सहमत हो गए हैं।

जबकि फिल्म के साथ उनका जुड़ाव अभी भी लपेटे में है, पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्माता जल्द ही उनके जुड़ाव के बारे में एक बड़ी घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

“ब्रह्मास्त्र एक पण है” भारत हिंदी फिल्म उद्योग से निकलने वाले उत्पाद और टीम भारतीय बाजार की वास्तविक क्षमता का दोहन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जबकि एसएस राजामौली 4 दक्षिण भारतीय भाषाओं में फिल्म पेश कर रहे हैं, चिरंजीवी के साथ कुछ विशेष सहयोग के लिए बातचीत चल रही है, ”एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया।

यह फिल्म पिछले कुछ सालों से बन रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

जबकि हम फिल्म के साथ चिरंजीवी के जुड़ाव के बारे में अधिक सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं, रविवार को अभिनेता ने कमल हासन, निर्देशक लोकेश कनगराज और के लिए अपने घर पर एक अंतरंग रात्रिभोज की मेजबानी के लिए सुर्खियां बटोरीं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। कमल और लोकेश फिलहाल विक्रम की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

चिरंजीवी ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करके ट्विटर पर इस अंतरंग सफलता की झलक दी। कमल हासन और सलमान खान के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा: “मेरे प्यारे सल्लू भाई @BeingSalmanKhan @Dir_Lokesh और टीम के साथ कल रात मेरे घर पर #विक्रम की शानदार सफलता के लिए मेरे सबसे प्यारे पुराने दोस्त @ikamalhaasan को मनाना और सम्मानित करना। . यह कितनी गहन और रोमांचक फिल्म है !! प्रणाम मेरे दोस्त !! आपको और अधिक शक्ति!”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest