Friday, September 30, 2022

‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए साउथ मार्केट में एंट्री पाना चाहते हैं रणबीर कपूर, कहा- ये कहानी हर…

More articles


Brahmastra: बीते कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में साउथ वर्सेज नॉर्थ की डिबेट चल रही है. ऐसे में अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चाहते हैं कि उनकी आगामी फिल्म साउथ मार्केट में भी अच्छा प्रदर्शन करे. रणबीर कपूर ने इच्छा व्यक्त की है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दक्षिण भारतीय बाजारों में प्रवेश करे. रणबीर और आलिया अभिनीत फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया है. ट्रेलर की जमकर तारीफ भी हो रही है और फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं में रिलीज़ होगी. इस बीच, एक इंटरव्यू में, अयान, रणबीर और आलिया से पूछा गया कि यह फिल्म इंडियन फिल्म की छवि को कैसे फिर से परिभाषित करेगी. 

रणबीर ने कहा कि यह कहानी है जो मायने रखती है चाहे वह किसी भी भाषा में बताई गई हो. उन्होंने आगे कहा कि दक्षिण भारतीय बाजारों में एंट्री पाना हिंदी फिल्मों के लिए हमेशा ही चुनौतीपूर्ण रहा है और लेकिन अब फिल्म की टीम चाहती है ‘ब्रह्मास्त्र’ से ये गैप कम हो सके.


उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, पिछले कुछ वर्षों में हमने तमिल बाजार या तेलुगु बाजार जैसे बाजारों को तोड़ना भी बहुत चुनौतीपूर्ण पाया है, वे कौन सी फिल्में पसंद करते हैं ये समझना जरा मुश्किल है. हालांकि हम अब  यह एक ऐसे बिंदु पर आ गया है जहां हम उनकी फिल्मों को पसंद कर रहे हैं. हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शक, हम तमिल सिनेमा और तेलुगु सिनेमा देखना पसंद करते हैं और यह बाहुबली और रोबोट की तरह साबित हुआ है. इसलिए, मुझे लगता है कि एक ऐसी कहानी बनाने का हमारा पहला इरादा था जो सार्वभौमिक हो. अब मार्केटिंग के माध्यम से, दक्षिण उद्योग के लोगों से कुछ मदद लेकर, हमें वास्तव में उस बाजार में प्रवेश करने की आवश्यकता है क्योंकि हम चाहते हैं कि हमारी कहानी उनके द्वारा देखी जाए. यह एक कहानी है जिसे देखने की जरूरत है.”

फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं. ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल, वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ शमशेरा और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन के साथ एक अनटाइटल्ड अगली फिल्म है.

यह भी पढ़ें

फैन ने आंख में नमक डाल कर बांधी पट्टी और बना डाली सोनू सूद की ज़ोरदार पेंटिंग, फिर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

‘तारक मेहता का…’ में दयाबेन की वापसी न होने से दुखी हुए फैंस, मेकर्स को दी 2 महीने की मोहलत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest