Friday, September 30, 2022

‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’: करीना कपूर खान और विजय वर्मा की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स वाइब चेक देखें

More articles


विजय वर्मा और करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। विजय एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है जो अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन और फिल्मों के बारे में अपडेट साझा करता है। शनिवार को, विजय ने अपने प्रशंसकों के साथ सेट से एक और तस्वीर खिंचवाई Netflix फिल्म, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर। फोटो में करीना कपूर खान भी थीं।

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में विजय और करीना को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। छाया के आने पर दोनों को आंशिक रूप से देखा जा सकता है। फोटो के कैप्शन में विजय ने लिखा, ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट। (बाएं से दाएं),” और हैशटैग “डीएसएक्स वाइब चेक” जोड़ा। करीना ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “मूड, लव द पिक्चर।”

करीना ने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री को उनके दृश्यों के बीच हंसते हुए देखा जा सकता है। उसने कैप्शन में उल्लेख किया, “मिस्टर घोष के साथ एक गहन दृश्य की शूटिंग के बीच में। क्या ज्यादातर एक्टर्स के साथ ऐसा होता है? #क्रैकिंगअप #खुशी”

दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर ज्यादातर कमेंट करते हैं। विजय ने कमेंट सेक्शन में चुटकी लेते हुए लिखा, “उस सेट पर ‘सीरियस एक्टर’ होना मुश्किल है, मिस्टर घोष आपको ऐसा नहीं होने देंगे।” दोनों ने फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष का जिक्र किया।

इससे पहले, करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विजय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। फोटो में करीना को अपने फोन का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है जबकि विजय उनके पीछे खड़ा है।

इस पोस्ट ने दोनों के बीच मजाकिया मजाक के कारण प्रशंसकों का ध्यान खींचा। जब वी मेट की अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “अचा विजय, क्या आप मेरे संदेशों को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं?” जल्द ही विजय ने इस सवाल का जवाब दिया, “हाँ, उनमें से ज्यादातर नवाब साहब और नानी कहलाने वाले थे,” और इसमें एक विंक इमोजी जोड़ा।

अनजान के लिए, करीना इस फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। यह फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। फिल्म में करीना और विजय वर्मा के अलावा जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest