Friday, September 30, 2022

बोरिस जॉनसन के इस्तीफे के बाद इंटरनेट का कहना है कि लैरी द कैट को वोट दें

More articles


लैरी द कैट यूके कैबिनेट ऑफिस के मुख्य मौसर हैं। (एएफपी फाइल फोटो)

ब्रिटिश प्रधान मंत्री के इस्तीफे के बाद बोरिस जॉनसन, इंटरनेट ने अपना ध्यान लैरी द कैट पर स्थानांतरित कर दिया है। ट्विटर पर कई वीडियो प्रसारित हो रहे हैं जिसमें कैबिनेट कार्यालय के “चीफ मूसर” को लंदन में 10 डाउनिंग स्ट्रीट के बाहर घूमते हुए या प्रधान मंत्री कार्यालय के गेट के खुलने का इंतजार करते हुए दिखाया गया है।

इनमें से एक वीडियो, से बीबीसी, मिस्टर जॉनसन के इस्तीफे की घोषणा से पहले के अपने संवाददाता रोस एटकिंस को डाउनिंग स्ट्रीट से लाइव रिपोर्टिंग करते हुए दिखाता है। कैमरा लैरी द कैट पर ज़ूम करता है और एक आदमी को यह कहते हुए सुना जाता है, “क्या आप उससे लैरी को इस्तीफा देने के लिए कह रहे हैं?”

वीडियो ने ट्विटर पर बातचीत शुरू की। “व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि हमें लैरी को प्रधान मंत्री के रूप में वोट देना चाहिए। वह किसी भी टोरी ट्वैट से बेहतर काम करेगा,” एक उपयोगकर्ता ने कहा। “वह सब मुझे अब परवाह है,” दूसरे ने कहा।

लैरी द कैट के ट्विटर हैंडल ने भी ब्रिटेन में सामने आ रहे संकट पर मजेदार संदेश पोस्ट किए हैं।

“मैं कार्यवाहक प्रधान मंत्री के रूप में सेवा करने के लिए तैयार हूं क्योंकि यह स्पष्ट रूप से बोरिस जॉनसन के एक मिनट से अधिक समय तक लटके रहने के विचार से कम हास्यास्पद है,” ट्वीट्स में से एक कहा।

एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, “चंम̶ेरो̶न̶ मया̶जो̶हन̶सो̶न मैंने उन सभी को देखा है।”

मिस्टर जॉनसन के इस्तीफे से एक दिन पहले ट्विटर ने किया हैंडल एक संदेश पोस्ट किया जो ट्विटर पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, “मैं अब अच्छे विवेक के साथ इस प्रधानमंत्री के साथ नहीं रह सकता। या तो वह चले जाएं या मैं कर दूं।”

ट्वीट में डाउनिंग स्ट्रीट के सामने फोटोशॉप्ड मिनिएचर पोडियम के साथ खड़ी प्रसिद्ध बिल्ली की तस्वीर थी।

अन्य ट्वीट्स में, हैंडल ने मिस्टर जॉनसन के इस्तीफे का “क्रेडिट” लिया है, जिसमें एक मज़ेदार ट्वीट साझा किया गया है, जिसमें लिखा है, “अगर बोरिस जॉनसन ने सुबह 10 बजे तक इस्तीफा नहीं दिया तो मैं उनके जूते में बकवास करने के लिए मजबूर हो जाऊंगा।”

मिस्टर जॉनसन ने आखिरकार गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया, इसके बावजूद पहले इसे कठिन बनाना चाहते थे। संसद में उनका सार्वजनिक रूप से उपहास किया गया, जहां उनकी कंजरवेटिव पार्टी के सांसदों ने उन्हें अपने चेहरे पर इस्तीफा देने के लिए कहा, और अन्य लोग खुले तौर पर उन पर हंसे।

यह भी पढ़ें | ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ने आधिकारिक निवास पर “भव्य” शादी की पार्टी की योजना बनाई: रिपोर्ट

जब मंत्रियों के एक समूह और उनके करीबी सहयोगियों ने मिस्टर जॉनसन से अपील की तो उन्होंने जाने का फैसला किया। यह 50 से अधिक मंत्रियों और प्रधान मंत्री के सहयोगियों के इस्तीफे के बाद हुआ।

मिस्टर जॉनसन ने अब पार्टी के नेता के रूप में इस्तीफा दे दिया है, एक नया नेता चुने जाने तक पीएम बने रहने की कसम खाई है।

अधिक के लिए क्लिक करें ट्रेंडिंग न्यूज





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest